‘हजारों का पैसा’ केशबपुर में एथाकय घुमंतू के दरबार में.

घुमंतू अदालत ने पेशबपुर, जेसोर में मछली और पशु खाद्य बेचने के लिए कानूनी दस्तावेज नहीं होने के अपराध के लिए दो व्यवसायियों की सजा सुनाई. जिला कार्यकारी अधिकारी और कार्यकारी मजिस्ट्रेट एम हुसैन, अराफात मुख्य कार्यकारी अधिकारी था.

Upazila Nirbahi अधिकारी के कार्यालय के सूत्रों के Upazila Nirbahi अधिकारी और कार्यकारी मजिस्ट्रेट एम एम हुसैन, अराफात रविवार की दोपहर में दूर के बाजारों में मछली पालन और पशु भोजन में बेचा वैध कागजात नहीं होने के साथ अपराध में घुमंतू कोर्ट, प्रबंधन, मत्स्य पालन और पशु भोजन, व्यापारी Mizanur रहमान, दस हजार, और अबुल कलाम की पांच हजार रुपए का जुर्माना करने के लिए प्रदान करने के लिए.

राज्य की कानूनी सहायता समिति की कानूनी अर्द्ध वार्षिक बैठक

Rupsha जिला, upazila, संघ के स्तर पर, कानूनी सहायता, प्रदान करते हैं समिति के सदस्यों के साथ कानूनी सहायता प्रदान करते हैं अफेयर्स अर्द्ध-वार्षिक बैठक, 5 जनवरी की सुबह पर Rupsha Upazila Nirbahi अधिकारी के कार्यालय में आयोजित किया गया था. जिला कानूनी सहायता समिति, और संयुक्त कार्यक्रम और यूएसएड के परिवर्तन,’डी प्रमोटर, शांति और न्याय(पाइप) बैठक में प्रतिक्रियाशील वित्त पोषण, मुख्य अतिथि बोले, खुलना,वरिष्ठ सहायक न्यायाधीश, जिला कानूनी सहायता अधिकारी, कुमार दास दर्ज.Rupsha Upazila परिषद अध्यक्ष Md Kamal Uddin, राजा की अध्यक्षता में स्वागत भाषण, Upazilla कार्यकारी अधिकारी नसरीन अख्तर.

विशेष अतिथि ने शोशीन कुमार ऐनल,वाइस चेयरमैन अब्दुल्ला ज़ुबैर,ट्रांसफ्यूजन के कार्यकारी निदेशक, फराहाना अफरोज मोना से बात की । रूपांतरण के पाइप परियोजना समन्वयक की एक कुमार रॉय और upazila कानूनी सहायता के क्षेत्र अधिकारी कोकिला मीटर की दिशा में भाषण के आवासीय चिकित्सा अधिकारी संगीता के कारण, कृषि विस्तार अधिकारी, Nyctanthes मजूमदार, महिलाओं के मामलों के अधिकारियों, उनके,जो युवा विकास अधिकारी, मुल्ला, अबू बकर,सूचना अधिकारी Dilshan hijras, Rupsha Upazilla प्रेस क्लब के महासचिव और Razzak शेख, पैनल के अध्यक्ष विनय कृष्ण, धारक, माध्यमिक, Ali Molina, संघ के सदस्य, रीना परवीन,Tanzila बेगम, सरदार अब्दुल जब्बार, कजादिया मार्केट मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष, ज़ुलफिकार अली प्रमत्त.

में मंच के सदस्यों की

प्रशिक्षण का उद्देश्य दुमूरिया में बीई-गवर्नमेंट डेवलपमेंट ऑर्गनाइजेशन मेटामोरफोसिस द्वारा उपजिला प्लैटफॉर्म के सदस्यों के कौशल में सुधार करना है । कल, मंगलवार की सुबह, अधिकारियों क्लब, कार्यशाला द्वारा आयोजित, मुख्य व्याख्याता एक सेवानिवृत्त जिला शिक्षा अधिकारी था, गाजी मोहम्मद are.An प्रशिक्षक संगठन के जिला समन्वयक अब्दुल हलीम में मौजूद था । अंगकोर मंडल, उपखंड का नेतृत्व उपजिला समन्वयक द्वारा किया गया । प्रशिक्षण में, ১১ लोग और ৬জন पुरुषों के सदस्य थे ।

तैयारी बैठक के बेहोश करने की क्रिया समूह में Dumuria, khrasia

दुमूरिया गोरहाट में यूनियन सेटसेबक समूह द्वारा आयोजित एक आम बैठक square.PM शेख हसीना ने श्री लंकाेत मुख्य अतिथि के साथ सैन्य एवं कृषि सहयोग को और बढ़ाने के लिए जिला युवा नेता शेख शाहनूर रहमान शाहीन थे । मुख्य वक्ता एफएम राफीक इस्लाम था, उपजिला सिकसेबक पार्टी के आयोजन.Alhassanain (P) नेटवर्क के लिए विरासत और इस्लामी सोचा रहमान,paul deep इस्लाम,पवित्र और दर जिया गाजी,Rezaul शेख रहमान, सरदार,और हलीम,मीज़ान शेख,Saiful Islam,सद्दाम हुसैन, शेख अनवर का मानना है कि हुसैन खान,राजू हसन,उम्र फोरमैन,वास्तव में, सरदल,हरे फकीर शहर है ।

बीमार नेतृत्व बेडसाइड जिले अवामी लीग के नेताओं जमाल के नेता

खुलना जिला अवामी पार्टी नव निर्वाचित संयुक्त महासचिव ई. है । यूपी के सदस्य अखीला खातुन, फरीद अहमद के युवा महिला लीग और रुपशा उपजिला, खुलना सदर अस्पताल का आयोजन. उनकी बीमारी, खबर सुनी, अस्पताल खुलना जिला अवामी लीग के नव निर्वाचित संयुक्त महासचिव और जिले के कई राष्ट्रपति मो वर्तमान जमाल के लिए रवाना हो गई । वर्तमान खुलना जिला अवामी लीग के नव निर्वाचित वानिकी और पर्यावरण संपादक ई. था. शाह आलम, कोया उपजिला अवामी लीग के अध्यक्ष जी एम मोहसिन रजा, खुलना डिस्ट्रिक्ट अवामी लीग, मो जमील खान के नव निर्वाचित सदस्य, जिला के कई नेता हेलल खान, महफूज़ रहमान, सोहाग, बिधान चंद्र रॉय, एमडी रेजाऊल इस्लाम रजा: तपस साउंड डे आदि। उन्होंने यह भी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों से बात की और उपचार के समग्र ख्याल रखा.

केसबापुर में सरसों के खेत में किसान क्षेत्र दिवस आयोजित

किसान के खेत का दिन चित्तागोंग, जेसोर में उपजिला कृषि कार्यालय की राजधानी में मंगलवार दोपहर को आयोजित किया गया था । जमीन दिन बोरन्दाली में पब्लिक प्राइमरी स्कूल ग्राउंड में आयोजित किया गया था. त्रिमोनी संघ परिषद के सदस्य, अब्दुल रश सरदार मैदान दिवस समारोह चलाने के कुमार मंडलों को विकसित करने के लिए और सहायक कृषि अधिकारी की अध्यक्षता की, मुख्य अतिथि ने बताया, महादेव चंद्र सैन, उपजिला कृषि अधिकारी. इस अवसर पर विशेष अतिथियों ने जो जानकारी दी थी, उस जानकारी में जो जानकारी दी गई है, उस जानकारी में सटीक जानकारी दी गई है । बवंडर ब्लॉक के उप सहायक कृषि अधिकारी अलिमुर रहमान का स्वागत किया गया । किसान बोले, अब्दुल लतीफ गाजी और जमाल उड्डिन. भूमि दिवस से पहले उपजिला कृषि कार्यालय के अधिकारियों ने स्थानीय सरसों के खेतों का दौरा किया और किसानों को विभिन्न सुझाव दिए ।

Leave a Comment