स्वतंत्रता पत्रकार फोरम खुलनर पत्रकारों को बधाई दी

खुलना मेट्रोपोलिटन एरिया और जिला आवमियल्ग की कार्यकारी समिति ने विभिन्न पदों की जिम्मेदारी पर सार्वजनिक पत्रकारों को बधाई दी ।

खुलना प्रेस क्लब और खुलना पत्रकार संघ के पूर्व अध्यक्ष हरा स्वतंत्रता सेनानी Mokbul हुसैन, aisles, खुल्ना महानगरीय अवामी लीग के उपाध्यक्ष, खुल्ना पत्रकार संघ के अध्यक्ष, स्थानीय Mahbube आलम सोहाग, खुल्ना महानगरीय अवामी लीग के कार्यालय सचिव, खुल्ना पत्रकार संघ के महासचिव शैतान¤ * * * क्या चूहा, खुलना जिले में अवामी लीग के उप सचिव, खुल्ना पत्रकार यूनियन के पूर्व महासचिव Mozammel हक धारक, खुल्ना महानगरीय अवामी लीग के कार्यकारी समिति के सदस्य खुलना प्रेस क्लब, पूर्व उप-राष्ट्रपति के वकील फरीद अहमद, खुलना जिले में अवामी लीग के संयुक्त महासचिव, दैनिक पूर्वी स्टाफ रिपोर्टर क्यूरेटर के लिए वें आलम, खुलना जिले में अवामी लीग के कार्यकारी समिति के सदस्य और भारतीय विदेशी पत्रिका के संपादक, नाटो, न्याय खुलना जिले में अवामी लीग के कार्यकारी समिति के सदस्य के रूप में सेवा में पाया की बधाई, मंच के महासचिव एसएम जाहिद हुसैन, उपाध्यक्ष पर जो यहाँ है, शेख अबू हसन, Faruk अहमद, एमडी साहेब अली, सहित कार्यकारी समिति के सदस्य हैं.

एक बयान में नेताओं ने कहा, खुलना मेट्रोपोलिटन एंड डिस्ट्रिक्ट अवामी लीग कार्यकारी समिति, जिम्मेदारी, पत्रकारों को ‘मुजीबुर’ और ‘स्वतंत्रता गोल्डन जुबली’ रखने के लिए प्रभावी भूमिका में उत्सव मिला. इसके अलावा, यह संगठन को मजबूत बनाने में एक मजबूत भूमिका निभानी होगी ।

अद्भुत, अनन्य, डरावना, अजीब आदि की तरह

खुलना सिटी कॉर्पोरेशन तालुकडर अब्दुल खालेक के मेयर यदि आवश्यक हो तो, हर कोई अपनी क्षमता के अनुसार सर्दियों के लोगों के बगल में खड़े हो जाना चाहिए कि कहा । इस तरह के लोगों की ओर हमेशा की है रोग के माध्यम से वितरित खाद्य वस्तुओं, साथ ही विभिन्न स्वयंसेवी संगठनों और खड़ा करने के लिए अगले धर्मार्थ व्यक्ति के रूप में सरकार में निरंतर संकट, जोड़ें । इस मामले में, हमें कुरान को समझने के लिए यह संभव नहीं है. वर्तमान में, सरकार एसएनबीएन सरकार शहर के मेयर के रूप में भेजा, प्रधानमंत्री बंगबंधु बेटी शेख हसीना जनता रहकर काम करने के लिए समर्पित कर रहे हैं ने कहा.

मंगलवार दोपहर को शहर के मेयर, सीएससी, पर खलिशपुर कॉलेजिएट गर्ल्स स्कूल सभागार के निदेशक 11 और 12 नहीं. हाशिए पर आबादी के वार्ड, कॉम्बो ने कहा पर मुख्य अतिथि भाषण दिया. कंबल की ओर से खुलना सिटी कॉर्पोरेशन के तहत सरकार की मानवीय सहायता कार्यक्रम, वितरित कर रहे हैं ।

Khalishpur थाना अवामी लीग के अध्यक्ष एमडी: बिलाल Nannu, महासचिव Monirul इस्लाम, बशर, सीएससी’bid, पार्षद मो: M. Moniruzzaman, स्थानीय अब्दुल Wadud, बेंच पार्षद परवीन Akter, सहित स्थानीय अवामी लीग के नेताओं और गणमान्य व्यक्तियों वर्तमान समय में.

शहर के मेयर तालुकडर अब्दुल खालिक के बाद, शहर के सोनदंगा बस टर्मिनल, कभी कभी बाल का तूफ़ान वितरण से मजदूरों के मुख्य मेहमान. इस सर्दी में आपूर्ति खुलना मटर संघ पहल के रूप में वितरित किया गया. मटर के संघ के श्रमिक नेताओं, श्रम संघ काजी नूरुल इस्लाम बाबी, महासचिव जाकिर हुसैन क्रांति के राष्ट्रपति, बैठक में भाग लिया.

पुलिस के दसियों के साथ एक वकील को गिरफ्तार लॉस एंजिल्स में पुरुषों के हजारों

पुलिस ने मंगलवार शाम को तेनेरा जंक्शन क्षेत्र की एक बोतल सहित मिज़ानूर रहमान बीपीपीबी नाम के एक वकील को गिरफ्तार कर लिया है ।

वह जेसोर कोटवाली पुलिस स्टेशन अब्दुल हलीम रोड, बेटे के स्टेडियम पैरा निचोड़ बोतल, और जय जॉर्ज कोर्ट, वकील ने कहा, पुलिस की पुष्टि की है.

कर रहे हैं के Buganda पुलिस चौकी प्रभारी OC Uttam Kumar, विश्वास, पता, टिप पता है, एक वकील, के साथ fenced बाइक के अलावा के साथ जेस्सोर पहलुओं की जा करने के लिए इस तरह के गुप्त समाचार प्राप्त पुलिस ने वहाँ छापा मारा 22 बोतलों के phensedyl और एक मोटरसाइकिल सहित उसे, गर्मी हिरासत में लिया गया था. हिरासत में सीमांत और एक आधा लाख. वह जेस्सोर की अदालत में भेजा गया था.

Leave a Comment