सरकार सेट लागू करने के लिए शीघ्र ही एमएनपी: राज्य मंत्री Tarana हलीम

जेसोर जिला प्रशासन चक्र सोमवार को मोबाइल अदालतों छापे पर पता चला था. चक्र के दो सदस्यों कराड और नकली कागजात से बचाया गया. कार्यकारी मजिस्ट्रेट कृष्ण चन्द्र मोबाइल अदालतों द्वारा आयोजित किया गया. शहर में संचालन, फोटोकॉपी दुकान के मालिक सज्जाद के नाम पर बाजार उत्साही उद्यम पल एक महीने की प्रामाणिक कारावास में आँसू-और उसके कर्मचारियों मोनिरुल इस्लाम, नरसंहार कारावास के एक महीने – 200 का जुर्माना अहसास सहित अवरुद्ध है। लड़का मृतक के Shahadat Hosen और Monirul ही upazila Fatepur गांव Mobarek मुल्ला, में bhekutia गांव, जेस्सोर सदर upazila. शहर के खिलाफ एक जिला आयुक्त के कार्यालय होने के लिए, अत्याधुनिक उपकरणों में एक फोटोकॉपी दुकान के नाम पर उत्साही उद्यम में पल सहकारी बाजार है, जो एक लंबे समय के लिए धोखाधड़ी में जा रहा है । फोटोकॉपी कागजात के विभिन्न विभागों सहित एक लंबे समय के वाहन फिटनेस प्रमाण पत्र, वरिष्ठ न्यायिक मजिस्ट्रेट, जिला रिकॉर्ड रूम, भ्रष्टाचार विरोधी आयोग, जिला राजस्व, जिला पुलिस के लिए एक चक्र में छिपाने की दुकान, जाल कर रहे थे ।

कुडोस रिकॉर्ड्स रूम लैंड के माध्यम से नकली हस्ताक्षर और एक नकली मुहर बनाकर सहायक आयुक्त और कार्यकारी मजिस्ट्रेट, कृष्णा चंद्र हाल ही में पता है, जेसोर रिकॉर्ड कक्ष कुछ, नकली आरएस खाता बही और सीएसटी खाता बही की भूमि, प्रो से लेने के लिए किया गया है. मोबाइल अदालतों धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है.

जेस्सोर के सरकारी कार्यालयों में उत्साही उद्यम की फोटोकॉपी दी गई है । इसके अलावा, जेसोर में कार्यालय दस्तावेजों के उत्पादन के लिए दस्तावेज हैं । अपने काम के लिए बिल्कुल सही. मुझे नहीं लगता कि वे नकली हो. वह जानता है कि चक्र लंबा है, जिला प्रशासक नकली हस्ताक्षर या मुहर में अलग अलग कागज के रिकॉर्ड रूम, विभिन्न कागजात का उपयोग कर बनाया आ रहा है.

ससुराल में वापस रास्ते पर बेटे और बेटियों सहित दिनों ১০ के लिए घर लापता

माता-पिता के घर से ससुराल वालों के लिए अपने प्रस्थान के बाद, गृहिणी रानी घोषणा पिछले ১০ खोजा गया कभी नहीं किया है । उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस ने इस मामले की जांच की जा रही है । पुलिस अभी भी उनके भाग्य में क्या हुआ इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते हैं । शंकर घोष दुनिया में सबसे सुंदर लड़कियों में से एक है. दीपांकर घोष अपनी पत्नी को जानते हैं, कलाकार (34), बिग गर्ल दोस्तकी (13) और एक बेटा रुद्र (7) गांव जाने में पेड़ के खेसर संघ में अपने ससुराल बंद. दिसंबर से दिसंबर तक, कलाकार तूफान करने के लिए अपने बच्चों के साथ छोड़ दिया है । तब से, उनमें से कोई निशान नहीं किया गया है. उनके मोबाइल फोन बंद कर दिया गया है.

उन्होंने कहा कि वह अपने रिश्तेदारों के घर की तलाश नहीं कर रहे हैं । इस प्रकरण के deenshow, sh. पुलिस उन्हें खोजने के बारे में कोई सकारात्मक जानकारी नहीं दी है. नहीं भी यकीन है कि उन्हें क्या हुआ.

आप इस बारे में जानना चाहते हैं, हम जीडी के स्रोतों के लिए खोज करने के लिए आगे देख रहे हैं. कोई जानकारी अभी तक पाया गया है.

मोंग पलाटिनो द्वारा लिखित * त्वरित पढ़ता * पूर्व एशिया

कुश्तिया पुलिस स्टेशन अरफात की हत्या की धमकी के आरोप में दायर किया गया है, सुपर एसएम तनवीर. पिछले ৩১ दिसंबर मो Kushtia पुलिस subfinder (सी). कुश्तिया पुलिस स्टेशन के लिए इस मामले भालू. प्रकरण, बयान सूत्रों का कहना है, बांग्लादेश, अपराध दमन, सेनानी, और धार्मिक कट्टरता के जिले, पुलिस सुपर एसएम तनवीर अराफात का नियंत्रण है, लगातार काम करने के लिए । पिछले साल दिसंबर में कुशटिया में पांच सड़क पुल बंगबंधु के निर्माण के द्वारा कवर किया गया । मामले में, वह सबसे तेज समय में आरोपी द्वारा गिरफ्तार किया गया था और उसे अदालत में भेजा. कुमारखली में क्रांतिकारी बाघों की प्रतिमा द्वारा नष्ट कर दिया गया था । मामला भी जल्दी से आरोप लगाया द्वारा गिरफ्तार किया गया था और उसे जेल भेजा. बयान विरोध बैठक, पुलिस सुपर एसएम तनवीर अराफात विशेष अतिथि बयान के बैनर तले, कम से कम नागरिक विधानसभा में कॉड या कॉलेजों में, कुशटिया जिले में पिछले 21 दिसंबर के समग्र कानून और व्यवस्था की स्थिति है । उन्होंने कहा कि वह देश के पारंपरिक कानून और संविधान के समग्र कानून और व्यवस्था की स्थिति के लिए जिम्मेदार था । अज्ञात हमलावरों सूप गुणवत्ता को कमजोर करने के लिए वीडियो और अपने मूल टिप्पणी की तस्वीरें संपादन, सामाजिक नेटवर्क पर फेसबुक और यूट्यूब चैनल के पास गया । facebook के साथ पुलिस ने भी सुपर मारने की धमकी दी । फेसबुक एक समान facebook आईडी और यूट्यूब चैनल लिंक के मामले में चित्रित किया गया है.

आश्रय आलम, फेसबुक आईडी और यूट्यूब चैनल में वर्णित बयान उन्हें देखने के लिए होने के कारण कैसे चलाने के लिए जो कर रहे हैं कहा facebook ने कहा. वे जल्द ही पहचान की जाएगी.

Leave a Comment