सरकार मृत परिक्षेत्रों के लिए सार्वजनिक सुविधाएं सुनिश्चित करेगी

‘अधिक प्रतिबद्धता, बेघर एक परिवार नहीं होगा,’ यह देश भर में देश बंगबंधु शेख मुजीबुर रहमान की भेजा सालगिरह के पिता का नारा है खुलना जिले में दिखाया गया है, डेगोलिया उपजिला, गरीब और बेघर लोगों, आधिकारिक तौर पर निर्माण किया जा रहा है ठोस घर के लिए.

सोमवार की दोपहर, श्रम एवं रोजगार मंत्री, बेगम mannuzan Sufian Dighalia Upazila का दौरा किया ashraft परियोजना के लिए निर्माण के तहत बेघर गरीब परिवारों. यह नगर पालिका चुनावों में चुनाव लड़ने नहीं करता है तो बीएनपी खुद को नुकसान हो जाएगा, प्रधानमंत्री शेख हसीना ने टिप्पणी की है । सरकार राष्ट्र के पिता के जन्म की सालगिरह पर देश में हर व्यक्ति का निवास सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहा है. वह उचित निश्चित समय को बनाए रखते हुए एक घर का निर्माण करने के लिए संबंधित सदस्यों का आदेश दिया. एक परिणाम के रूप में, परिवार में काम कर रहा है, एक घर का निर्माण करने के लिए ৭০ti में आधिकारिक तौर पर Dighalia Upazila. परियोजना अधिकारी कार्यपालक अधिकारी, डेघलिया उपजिला, प्रबंध निदेशक के रूप में उपस्थित थे । मिज़ानूर रहमान, निदेशक, खुलना की विभागीय श्रम कार्यालय।

किसान के सिर पर पावर टायलर.

मौत के नाम के एक किसान हाकिम Farazi (৪৫) में रखी गई थी के गांव sadabri, hatbojai शक्ति Tilar, dauddhu junjela. यह दोपहर और रात में सोमवार (जनवरी)पर जगह ले ली। Nuru farazir के बेटे, मृत के गांव में हकीम Faraji damuddha upazila. स्थानीय लोगों के मुताबिक, हकीम फराजी दुर्गापुर गांव में साइकिलवाला के अंत तक घर लौट आए । जब वे दुर्गापुर-सदाबरी गांव के चौराहे पर पहुंचे, तब करपसदंगागमी इट्बोझाई पावर टाइलर ने उन्हें इस मुद्दे पर धकेल दिया । वह सड़क पर बाहर खटखटाया था. वह मौके पर ही मृत्यु हो गई जब वह सत्ता टायलर के सिर पर पारित किया. इस घटना की पुष्टि एक नजर पुलिस स्टेशन के अधिकारी-इन-चार्ज (ओसी) महबूबुर रहमान कजल ने की।

‘सरकार का टीका लोगों को मुक्त करने की कोशिश कर रहा’

‘महीने के अंत बांग्लादेश कोरोना वायरस की दिशा, टीका जनता के लिए आ जाएगा, सरकार करने की कोशिश करने के लिए अपनी स्वतंत्र’ – एम टिप्पणी है कि अवामी लीग के संयुक्त महासचिव महबूबा-उल-आलम हानिफ । वह चीन गणराज्य के राष्ट्रपति भी थे जो चीन गणराज्य के राष्ट्रपति थे । कुश्तिया टाइम्स: हनीफ वह कोरोना का मुकाबला करने के लिए हिमालय खा रहा है, जिसमें सबसे बड़ा देश कहते हैं. फिर, सीमित संसाधनों के साथ, प्रधानमंत्री शेख हसीना, कोरोना आपदाओं के साथ अपने कौशल, के साथ सौदा सक्षम थे. मिर्जा ठग भी केवल कहने के लिए कहा. सरकार वैक्सीन के लिए लिस्टिंग है, वह यह क्लब से सुना. वहाँ कई मिथकों कि क्लब के लिए आ रहे हैं । सरकार पहले से ही लोगों को वित्त पोषित किया गया है मुक्त करने के लिए टीका लगाया जाना. भी देखें: समय पर युद्ध की समय रेखा, कम से कम-कलाकारों, संसद बैरिस्टर सलीम अल्ताफ जॉर्ज के सदस्य कुमारखाली उपोजिला सीट, अवामी लीग के स्थानीय आत्माओं सहित उपस्थित थे ।

बोरो चावल की खेती में किसान गुरुत्वाकर्षण

मागुरा बोरो किसानों द्वारा व्यस्त रोपण समय है. पहले से ही, प्रोत्साहन के बीच किसानों की ओर से कृषि विस्तार कार्यकारिणी समिति, साथ ही बीज और उर्वरक की बेहतर किस्मों दिया गया है । इसके अतिरिक्त, किसानों को बोरो कैडे द्वारा प्रोत्साहित किया जा रहा है । एक परिणाम के रूप में, मैं धान खत्म करने के लिए नहीं जा रहा हूँ और मैं जमीन के लिए बंधे होने के लिए नहीं जा रहा हूँ. इस क्षेत्र में पहली बार है. बोरो बोरो मौसम में जिले के मुख्यालय के साथ नदी उपजिला में बोरो अबाड के लक्ष्य निर्धारित किया है. सरकार, व्यापक तैयार का लक्ष्य रोपण जिला कृषि विस्तार कार्यकारी समिति बोरो की ओर से, रोमियो ले लिया है । कृषि कार्यालय के अनुसार, ৪ बोरो सेड में सिंचाई संकट को दूर करने के लिए तैयार रबर बांध है । यह एक गहरी ढेर है. यह डीजल संचालित ईंधन प्रणाली, और बिजली जनरेटर पर स्थापित किया गया है । दसवीं 18 हजार 595, कला है, डीजल 12 हजार 337 संचालित, बिजली चालित 6 हजार 258 । बीसीआईसी के लोग, एक डीलर किसानों उर्वरक, बीज और कीटनाशकों को खिलाने के लिए । बीडीसी के ১২৫ जॉन । रिटेलर ৪৫৭ सार्वजनिक । BADC बीज डीलर ১৫৮ जॉन. कीटनाशक डीलर ২৮ जॉन और खुदरा ৯৯২ जॉन के थोक । मुख्य लेख: विद्युत संयंत्र जिले में कृषि निदेशालय क्षेत्र में कृषि निदेशालय द्वारा खाद्य गोद लेने की संख्या है । खाद्य মেট্র মেট্র मीट्रिक के लाखों लोगों द्वारा की जरूरत है । स्थानीय मांगों मीट्रिक के बारे में ৩ लाखों में अधिशेष हैं. जिला कृषि विस्तार कार्यकारिणी समिति, आधिकारिक सुशांत कुमार के उप निदेशक, सतत और लाभदायक फसल उत्पादन में वृद्धि और दक्षता, विकेन्द्रीकृत क्षेत्र सभी किसानों की प्रौद्योगिकी ज्ञान और कौशल, विकास प्रदान करके धर्म और समायोजन संकट भरोसा कहा, सौ प्रशिक्षण प्रणाली शामिल है । इस कारण से, उप सहायक कृषि अधिकारी नियमित रूप से किसानों को सलाह दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह तैयारी के अनुसार बोरो रोपण किया जाएगा. सरकार की ओर से किसानों को सहयोग के सभी प्रकार का आश्वासन दिया है.

यह नगर पालिका चुनावों में चुनाव लड़ने नहीं करता है तो बीएनपी खुद को नुकसान हो जाएगा, प्रधानमंत्री शेख हसीना ने टिप्पणी की है ।

बीएनपी नेता (बीएनपी) ने कहा कि पार्टी को देश से बाहर रखने का सरकार का निर्णय था । इस बार, वह डघलिया पुलिस स्टेशन के देर से नेता की कब्र में मौजूद था । सुबह में, बीएनपी नेता शफीकरल इस्लाम यह छह साल के लंबे मार्च में पहली बार था कि घोषणा की । उन्होंने बीएनपी की बैठक के दौरान शाम को मुख्य अतिथि के रूप में बघरहाट के रामपाल उपजिला द्वारा आयोजित बैठक में भी बात की । अजुल बारि हैलाल ने कहा, ” बीएनपी ने कोरनो तक पिछले साल के लिए लोगों को सहायता और खाद्य वस्तुओं को प्रदान किया है । घर में नजरबंद बीएनपी नेता बेगम खालिदा जिया। बीएनपी खुद को नुकसान हो जाएगा. चावल-मटर की सरकार राहत बरामद किया गया है जब अवामी लीग के नेताओं कक्ष, बीएनपी आत्माओं तो , खुद को, मोटरसाइकिल, आम लोगों द्वारा बेचा भूमि, कभी कभी, गुट रहमान, निर्देश हैं, राहत देश पर पहुंच गया । इसके बाद वह फूट डालना के रूप में चुनाव आयोग को फोन करके चुनाव आयुक्त के इस्तीफे की मांग की । ” उन्होंने ख़ुलना जिला बीएनपी संगनी सचिव मोनीरुल हसन, बोपीपी, खान के सह-अध्यक्ष, जुल्फिकार ज़ुलु बीएनपी संयोजक एम भरपूर रहमान, एआईएसएस, संयुक्त संयोजक अब्दुल एससीबी एक्रोबेट, मोजमुल शरीफ, बिला मोलिना, गजी जाकिर होसैन, जिला, युवा समूह, महासचिव अब्दुर हक, रूबी, पीठ के जिला, महासचिव अतुरमन एक बड़ा गाना बजानेवालों, जनरल सेक्रेटरी या मैकेनिक, अध्यक्ष, मेजर जनरल सेक्रेटरी सेक्रेटरी सेक्रेटरी सेक्रेटरी सेक्रेटरी सेक्रेटरी सेक्रेटरी सेक्रेटरी सेक्रेटरी गुलाम मुस्तफा रिम, रुपशा थाना बीएनपी महासचिव मोलह भरपूर आईपैड, दीघोलिया पुलिस स्टेशन, बीएनपी सदस्य- प्रोफेसर Monirul हक, Mollah एम Moniruzzaman, Nazmul मोलिना, पुलिस स्टेशन, युवा समूह Summoner क्षमता-ए-इलाही अध्यक्ष, सदस्यों, सचिव, के. एच. Faruk हुसैन, पुलिस स्टेशन, एस बी ए एस संयोजक मुल्ला सरवर, तिमाही: argali अबुल कलाम आजाद, पुलिस स्टेशन, सख्ती से, राष्ट्रपति के एक्रोबेट Khairul इस्लाम, तिमाही: उपाध्यक्ष शेख मो: कमल हुसैन,महासचिव एमडी: जहांगीर हुसैन, बीसीडी संयोजक गाजी Monirul इस्लाम, सिनी: संयुक्त संयोजक मोलिना, Rakib हुसैन, आदि.

Leave a Comment