संघनित्र के बीच सर्दियों के कपड़े वितरित करने के लिए परिषद की ओर से महानगर पूजा समारोह

बांग्लादेश पूजा समारोह परिषद, खुलना मेट्रोपोलिटन शाखा, हिरण की ओर से, मोंटाना, पुलिस स्टेशन, असहाय, हताश, ठंड मंगलवार को है 4: सीआईएस बाजार मटेरियल मंदिर परिसर शीटी आँधी वितरण समारोह आयोजित किया गया था. मनोज कांति रॉय, समारोह के अध्यक्ष हरानेथन थाना पूजा समारोह की अध्यक्षता में हुई । मुख्य अतिथि के रूप में श्री विलास से भाग लिया बांग्लादेश पूजा समारोह परिषद उद्धार, खुलना मेट्रोपोलिटन शाखा महासचिव, प्रशांत कुमार, कू से. यह नगर पालिका चुनावों में चुनाव लड़ने नहीं करता है तो बीएनपी खुद को नुकसान हो जाएगा, प्रधानमंत्री शेख हसीना ने टिप्पणी की है । हिरण मोंटाना, पुलिस स्टेशन, पूजा, उत्सव विधानसभा, महासचिव रंजन रॉय जारी करने के विशेष अतिथि थे, खुल्ना महानगर पूजा समारोह परिषद के कोषाध्यक्ष रतन कुमार नाथ बांग्लादेश युवा एकता परिषद, खुल्ना महानगर के अध्यक्ष बीबीएस उद्धरण मुझे, खुल्ना सदर पुलिस स्टेशन पूजा समारोह परिषद के अध्यक्ष विकसित करने के लिए कुमार साहा, महासचिव क्रांति साहा नमकीन लग स्टेशन पूजा समारोह परिषद के महासचिव राम चन्द्र परिवर्तक, सीआईएस लड़की, बाजार, मातृ, मंदिर समिति के अध्यक्ष, प्राचार्य Nhan मंदिर, ढकेलनेवाला, महानगर पूजा समारोह परिषद, के संपादक ली, सदस्य, परोपकारी और रोमन Gaurang साहा, आलोक कू करने के लिए, पेशेवरों साहा, मुख्य दत्त, उज्ज्वल बनर्जी, हो साहा. दूसरों के अलावा, वहाँ था अर्िसेनोहा डे, रॉबिन दास, महिला रॉय, सुक रे, समीर मल्लिक, मुकुल रॉय, सुखदेब एम-लो.

प्रधानमंत्री ने बांग्लादेश में अधिक डच निवेश की मांग की

पूरा क्षेत्र दुमूरिया में आसन्न संघ परिषद चुनाव में स्थित है.केंद्रीय परिषद का चुनाव है जो चायख़ाना,हैट बाज़ार,स्ट्रीट चौराहे सहित हर जगह एक चर्चा है । कौन अध्यक्ष कौन होगा पार्टी का प्रतीक मिल जाएगा,यह भी औसत के बीच चल रहा है voters.As वे पार्टी नामांकन की आशा में मर रहे हैं, जबकि अध्यक्ष उम्मीदवारों,स्वयं प्रकाशित मतदाताओं, एक हाथ पर खुश हैं । पेड़ों पर, दीवारों पर, पोस्टर, विक्रेताओं पर, आत्म अभिव्यक्ति गैर रोक जारी है.खार भी आम मतदाताओं और चापलूसी की संख्या में वृद्धि हुई है.

सबसे बड़ा संघ शामिलiाई संघ है दुमूरिया उपाज़िला.जो अच्छा है और अच्छा है जो अच्छा है. Union.It पार्टी के चुनाव आयोग के अभियान का एक हिस्सा है कि सूचना दी है । यह एक लीग को मनोनीत करने की उम्मीद कर रहा है, ऊपर अध्यक्ष मोलाया रैजवान हुसैन के साथ मामला है । उन्होंने कहा कि केंद्रीय विधानसभा, कर्तव्य की परिशुद्धता, पासा कहा-पासा स्थानीय ठहराव 6 पानी का बिल, कारीगर व्यक्तिगत रास्ता, विशेष भूमिका फसल उत्पादन में भूमि के एकड़ जमीन के हजारों में जिसके परिणामस्वरूप,लिया उन्होंने यह भी कहा कि वह कारण विकास की प्रक्रिया में भारी भूमिका के लिए,नाव प्रतीकों में से एक बड़ी संख्या के विजेता होगा कि कहा । संघ आगे ‘ एकग महासचिव गजी अब्दुस सलाम खुद को, टीम के कट्टर इनकार करने वाला,ईमानदार और लोकप्रिय मांगों को इस साल उसे टीम ने कहा कि एक नाव प्रतीक की उम्मीद करेंगे-वह कर खेतों में काम करने की इच्छा । एक ‘ लीग नेता व्याख्याता मेहदी मसुद वह शिक्षित और विकास किया है कि मांग की,और पार्टी ने उसे मनोनीत करेंगे.पवित्र पैगम्बर (स. अ. व.) ने कहा: लीग के नेता हसन हेनर से बात करते हुए, वह लोकप्रिय है । उन्होंने कहा कि वह उसके लिए वोट करने के लिए केवल महिला होगी.प्रधानमंत्री की सूचना और संचार प्रौद्योगिकी मामलों के सलाहकार सजे वज़ेड जोय रोबोट प्रौद्योगिकी विकसित राष्ट्र के स्तर तक बांग्लादेश ले जाएगा । उन्होंने कहा कि प्रतीक में स्पाइक्स के अंतिम चुनाव चावल में मिला है,या आगे दावा खोलने के लिए सक्षम होने के लिए कहा कि टीम की नीति, विद्रोही उम्मीदवार चाहिए कि पिछले साल बी. एम.उन्होंने कहा कि वह विजेता होगा अगर वह एक ही था candidate.It कहा जाता है कि बी.एम. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में ईमानदार और कुशल होने का दावा.टॉक दिग्गज अधिक ‘उड़ाऊ जलाने, गाजी, और विश्वास संघ अधिक है’ एकग, साथ नेता कार्यकर्ता का एक बहुत कुछ है,वे एक ही धुन कर रहे हैं, राग, रखते हुए कहा कि नाव एकल उम्मीदवार, विजेता की पुष्टि की है । बीएनपी अध्यक्ष खालिदा जिया युद्ध अपराधियों मंत्रियों बनाने और राज्य विरोधी गतिविधियों के लिए बाहर ले जाने के लिए उन्हें भड़काने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए.

Leave a Comment