शाबान के बीच की रात को मनाने का हुक्म

शहर के गोदाम अल्पाधिकार बाजार में आयोजित किया जाएगा. अनवर हुसैन के राष्ट्रपति की अध्यक्षता शफीउ बाज़ार, केन्द्रीय जामा मस्जिद द्वारा की जाएगी। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में होगा मां सिस्को Qassemi, मुख्य वक्ता के रूप में मौजूद करने के लिए की माँ मुफ्ती उपयोगकर्ता iPad विशेष वक्ता हो जाएगा की माँ मुफ्ती Monowar हुसैन, विशेष अतिथि के रूप में भाग लेंगे मो मुंशी रहमान, Ruhul अमीन (कालू भाई), एमडी सलीम हुसैन, प्रबंध निदेशक Emdadul हक, संभोग, निकालने संपादक क्षेत्र में प्रेस क्लब, मो कविता शेख, माँ के असलम हुसैन, माँ के अब्दुल रऊफ, मोटर बाइक धातु, Ashrafuzzaman बोनस, श्री Goldar, गुलाम रसूल राजा, राष्ट्रपति क्षेत्र प्रेस क्लब, एमडी Ferdous रहमान रहमान, माँ की Tafseer हुसैन, मौलवी tofranl, जोस, एमडी Mozammel हक शहर है । कारण जहां से प्रदर्शित होने के बाद मुखौटा के सभी मुसलमानों निंग महिलाओं, अंतहीन गुण संलग्न समिति के पाठ्यक्रम के लिए चुरा रहा है.

बांग्लादेश स्वतंत्रता सेनानियों लीग की आपातकालीन बैठक, खुलना मेट्रोपोलिटन

मंगलवार को बांग्लादेश स्वतंत्रता सेनानियों लीग खुलना महानगरीय क्षेत्र में एक आपात बैठक के मुख्यालय में आयोजित. समारोह की अध्यक्षता केंद्रीय समिति, उप-राष्ट्रपति और खुलना महानगरीय एफएफ लीग को हरा बांग्लादेश हज के गाजी Harun-या-राशिद और प्रबंध केंद्रीय समिति, उप-राष्ट्रपति और खुलना महानगर समिति के महासचिव सेनानियों को हरा और युद्ध के समय कमांडर एम अब्दुल्ला नरक Kafi. मुख्य अतिथि खुलना जिला समिति के अध्यक्ष बिरी स्वतंत्रता सेनानी प्रधानाचार्य डॉ एमडी थे । ढाका Mahbubul हक. एक विशेष अतिथि था Md. अबुल Kashem Samadder के उपाध्यक्ष, संभागीय समिति. दूसरों के बीच में मौजूद ছিলেনÑখুলনা महानगर समिति के उपाध्यक्ष हरा एफएफ अकरम हुसैन, बहादुर स्वतंत्रता सेनानी कैप्टन (सेवानिवृत्त) कुरकुरा फैसले सेनानियों को हरा लेगो हाउस अली को हरा बांग्लादेश Anwarul इस्लाम को हराया, स्वतंत्रता सेनानी, Ruhul अमीन, एकॉन, हरा सेनानियों अबू कासिम (सेना) को हरा एफएफ, एसएम इकबाल हुसैन, बहादुर स्वतंत्रता सेनानियों MGR, iPad, हरा एफएफ के चाचा श्री हरा बांग्लादेश, शेख मुजीबुर रहमान, एमडी अब्दुल मन्नान खान, s M Masum बिल्ला, मो हफीज रहमान रहमान कलियों, खुलना शहर बांग्लादेश लीग, राष्ट्रपति के Farhana हक हो, महासचिव Nahida Akter भाग्यशाली, Nazanin मीटर, बांग्लादेश में बांग्लादेश मुक्ति युद्ध दुनिया में सबसे बड़ा जातीय समूह में से एक है । बैठक में शहीदों दिवस और अंतर्राष्ट्रीय मातृ भाषा दिवस समारोह और स्वतंत्रता दिवस, पत्रिका अंकन विस्तृत चर्चा का विषय पता चलता है और कार्यक्रमों की एक किस्म ले जा रहे आयोजन कर रहा है । वे बांग्लादेश और आईपैड को हराया, मौत के लिए आईपैड स्पष्ट एनालॉगों, माफी और आशीर्वाद के बारे में उनकी भावना में गहरा दु: ख और संवेदना, इच्छा है. पैगंबर (देखा) कहा:

श्रमिक पोषण सेवाएं: श्रम और रोजगार मंत्री

पोस्ट के श्रमिक श्रम और रोजगार राज्य मंत्री बेगम मन्नुजन सुफियान के लिए बुला आगे आने के लिए सौ मालिकों की पुष्टि की । उन्होंने कहा कि दोपहर में मंगलवार को खुलना मेट्रोपोलिटन सिटी, एक होटल के कर्मचारियों के पदों की बैठक में रसीद सौ क्षेत्रीय आवेग का पता लगाने की पुष्टि, पाठ्यक्रम में मुख्य अतिथि व्याख्यान पता है ।

सरकार भयानक यातायात भीड़ को कम करने के लिए ढाका में एक भूमिगत रेल नेटवर्क के विकास पर विचार कर रहा है. यह काम कर रहे लोगों के हाथों में विकास के लिए महत्वपूर्ण है । संतुलित भोजन का उत्पादन उनके हाथों में भी है. देश के पिता बंगबंधु शेख मुजीबुर रहमान अवामी लीग के सदस्य थे।

राज्य कार्यकर्ताओं पदों के श्रम मंत्री का आदेश दिया रखने के लिए भूमिका के साथ, ईमानदारी के साथ, सौ कारखानों और संस्थानों विभाग, और श्रम विभाग के अधिकारियों के मालिकों और कार्यकर्ताओं थे की पुष्टि की ।

इस अवसर पर विशेष अतिथि भाषण, खुलना सिटी कॉर्पोरेशन के मेयर तालुकडर अब्दुल खालिक मालिक के हित में कारखाने के उत्पादन के विकास में, कारखाने सुंदर वातावरण, श्रमिकों, पौष्टिक भोजन है, ने कहा, स्वस्थ कैंटीन व्यवस्था लेने की आवश्यकता होगी । उन्होंने सिटी कॉर्पोरेशन से पोषण बनाए रखते हुए एक स्वस्थ वातावरण सुनिश्चित करने के लिए किसी भी कार्यक्रम में सहयोग करने का भी आग्रह किया ।

समारोह पदों के कार्यकर्ताओं के साथ काम कर रहे हैं कारखाने और संगठन के निरीक्षण विभाग के तहत श्रम और रोजगार मंत्रालय के माध्यम से अनुबंध वार्ता से, 2018 में सुधार न्यूट्रॉन लाभ के लिए वैश्विक गठबंधन के साथ सरकार की पुष्टि की, सूचित किया गया था । बीस^ स्वास्थ्य संगठन के अनुसार, श्रमिकों के लिए पर्याप्त पोषण के राष्ट्रीय उत्पादन फीसदी घर 20 पर हो सकता है । श्रमिकों के स्वास्थ्य की देखभाल में 16 डॉलर की कीमत बढ़ जाती है, एक डॉलर के निवेश के उत्पादन में वृद्धि पोषण का महत्व बनाए रखने के लिए ।

एमडी.इस्माइल हुसैन, उप आयुक्त के खुलना जिला आयुक्त, खुलना, खुल्ना डॉ hodaba Khandker, सह-निर्देशक के स्वास्थ्य विभाग. मंजूरुल मोरशेड, कलकत्ता और संस्था के निरीक्षण विभाग के संयुक्त कंडक्टर. एमडी. मिज़ानूर रहमान, निदेशक, खुलना और मोस्तफिजुर रहमान विभाग ने एक व्याख्यान में कहा । मुख्य लेख: कार्यक्रम प्रबंधक, खंडकर बैठक में बांग्लादेश हासिल, कारखाने और संगठन विभाग और श्रम विभाग के अधिकारियों, विभिन्न क्षेत्रों, मालिकों, प्रतिनिधियों, और श्रमिकों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया । श्रम मंत्रालय और निजी विकास संगठन बांग्लादेश हासिल संयुक्त रूप से बांग्लादेश सरकार द्वारा आयोजित किया जाता है.

Leave a Comment