शादी के महीने में जन्म देना: विवाद

वम्मरूल्लाह के गांव में, चुआदंगा नगर निगम के जिले में, 10 दिन बेटे के लिए एक दो महीने की शादी एक बच्चा है. इस घटना के स्थानीय लोगों के प्रसार के लिए प्रेरित किया. शनिवार की रात को (जनवरी) यह वेमोला के गांव में पुरानी मस्जिद में हुआ. नवजात शिशु और मां चूदंगा सदर अस्पताल में उपचार प्राप्त कर रहे हैं. स्थानीय लोगों का 2 महीने के साथ मूँछ बिछाने, चुआदंगा नगर निगम के क्षेत्र, एमरूल्ला गांव, पुरानी मस्जिद पता 10 दिन पहले अलामदंगा उपजिला कोरियाई गांव क्षेत्र परिवार की महिलाओं, शादी. वे सदर उपजिला में अलोडिया के गांव में एक मैच के माध्यम से शादी कर ली. शादी के बाद, वे कभी नहीं समझ गया कि औरत गर्भवती थी। एक औरत शनिवार को पैदा हुआ था (जनवरी ২) रात. उन्होंने कहा: मैं एक आदमी नहीं हूँ, लेकिन मैं एक आदमी नहीं हूँ. तो मैं यह समझ नहीं सका. भास्कर न्यूयॉर्क टाइम्स, जो एक औरत का जन्म हुआ था, कहते हैं Ashik (20), पड़ोसी के मंदिर पर koiradanga गांव, पूछता है उसे करने के लिए उसके कमरे में जाने के लिए दिखाने के लिए कुछ है । जब मैं वहां गया था, ऐश मेरे साथ बलात्कार किया और किसी को सूचित करने के लिए नहीं तरीकों की एक किस्म में मुझे धमकी दी. कोई भी नहीं है क्योंकि फॉलकार के डर से यह जानता है । अत्यधिक उद्धृत: ‘affluenza’ टीन एतान सोफे हिरासत में मेक्सिको में सीएनएन इंटरनेशनल यहां तक कि अगर आप तलाक के साथ, आप भुगतान नहीं किया है के denmohar पैसे अभी तक. मैं अपने बेटे को पहचान करना चाहते हैं.’

बच्चे की kiddie, वार्ड पार्षद, ‘churangir kiddie, Chuadanga, शादी के माध्यम से एक मैच के गांव से alkhodia. यह मामला नहीं है. यहाँ हम वीडियो के विभिन्न प्रकार का वर्णन है । बाद में, इस मुद्दे को दोनों पक्षों के बीच हल किया गया था । मैंने सुना है कि दोनों पक्षों ने अस्पताल क्षेत्र में सहमति के साथ तलाक ले रहे थे.’चूदंगा पुलिस सुपर चुहिदुल इस्लाम ने कहा,’ शिकायतों की बात आती है जब कानूनी कार्रवाई की जाएगी.’’

व्यक्तिगत उम्मीदवारों माइक बर्कुर की शिकायत यो।लीग के उम्मीदवारों के खिलाफ

गंगा-ब्रह्मपुत्र नदी बांग्लादेश के मेघना जिले से बहती है । सोमवार (জানুয়ারি जनवरी), एक टूटना में हुआ Ganni फैशन basstand क्षेत्र में सात और एक आधा. यह ध्वनि लिया गया था जब समय है. स्थानीय सूत्रों का कहना है, रविवार की दोपहर को, श्री परिसर के गुंग बाजार, की कई में घोषणा की जानी करने के लिए ‘का विरोध करेंगे जो बीएनपी और स्वतंत्र उम्मीदवारों’ है. फसह की शाम के बाद, माइक शहीद रिजूल स्क्वायर के दूसरे पक्ष पर टूट जाती है.

कई आशुरचना द्वारा आयोजित राष्ट्रपति के कई और होशेन महासचिव शफी कमल पालाश की अध्यक्षता प्रबंधन मुख्य अतिथि अवामी लीग नामांकित उम्मीदवार था, अहमद अली. समारोह के मुख्य वक्ता जिला के ए के लीग के महासचिव और upazila अध्यक्ष मा Khalek. वसीम सज्जाद लेखन, पूर्व Upazilla अध्यक्ष AKM Shafikul आलम, Upazilla. ए. के नेताओं लीग भी उपस्थित थे के साथ आयोजन संपादक नजरुल इस्लाम । प्रचार माइक चालक मो. हालांकि, कुशटिया मेहरपुर कुशटिया राजमार्ग पर जाने के लिए यह आवश्यक नहीं है. समय, बदमाश एमआईसी के कुछ मैं इस्तेमाल किया है कि मोबाइल फोन तोड़ दिया.

इस बीच, वे देश भर में उनके परिवारों और परिवारों की सुरक्षा सुनिश्चित. यह समय है.लीग पद के उम्मीदवार अहमद अली के लोगों को अपने अभियान माइक तोड़ दिया. शनि भी पुष्टि की गई । मैं अग्नि परीक्षा के एक विभाग में यह लिखा है.इस मामले में अद्भुत, अनन्य, डरावना, अजीब आदि की तरह, मैं भी जिले के चुनाव और सेवानिवृत्त अधिकारी को एक प्रश्न के लिखित शिकायत के लिए तैयारी कर रहा हूँ. खैर, उम … उन्होंने कहा, ‘ यह मामला नहीं है.’अमीरा अल हुसैन ने लिखा * त्वरित पुस्तकें * मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका कोई भी कभी भी रविवार को मेरे लिए लिखा है.

Leave a Comment