शहरी जीवन पर्यावरण

कल (04 जनवरी 2021) किडेनेट प्राकृतिक संरक्षण एशियाई फंड (सीएनसी)-वित्तीय सहयोग, खुलना सिटी के रैखिक पार्क, स्कूल के छात्रों और आम जनता की पहल पर बिस्तर चादरों की बांग्लादेश पर्यावरण और विकास सोसायटी में, असाधारण की भागीदारी एक शिक्षा दौरे की व्यवस्था की है । यह परियोजना खुलनाt वार्ड शहर में शहरी जैव विविधता रिजर्व नामक परियोजना के हिस्से के रूप में, ২০১৮ के बाद से बेड द्वारा लागू किया गया था. छात्रों को एक नए स्थान की यात्रा की, रात के खाने के द्वारा पीछा किया और हमारे देश के पारंपरिक शिक्षा दौरे के लिए लौट आए. वे वास्तव में बहुत शिक्षा नहीं है. हालांकि, एक शैक्षिक यात्रा का उद्देश्य प्रतिभागियों को पढ़ाने के लिए है । कल, कि अध्ययन के दौरे में आयोजित बिस्तर चादरों का आयोजन किया गया था, पहली जगह में किया गया है कि, रैखिक पार्क के प्रतिभागियों, मौजूदा जैव विविधता, चादरें, प्रतिनिधि और शहरी जैव विविधता के बारे में, अवधारणा से हमारे सदस्यों को बचाने, जीतने के लिए. इस बीच, प्रतिभागियों खुलना के शहर की जैव विविधता पर एक शिकंजा में भाग लिया. बाद में प्रश्नोत्तरी में, छात्रों के पैर (पेड़, पक्षियों, जानवरों) पर पार्क की जैव विविधता दर्ज की गई । प्रतिभागियों को तो पार्क के अंदर स्वच्छता गतिविधियों का आयोजन किया । अंत में, वे रैखिक पार्क की जैव विविधता कार्यक्रम में भाग लिया. इन गतिविधियों में 18 छात्रों के खुलना शहर, शिक्षक, आम जनता, शहरी जैव विविधता संरक्षण, सदस्य और बिस्तर चादरों की नौकरियों के प्रतिनिधि श्री नूरुल अमीन अपु और एम. बिस्तर के अंत में इन गतिविधियों, चादरें प्रतिनिधियों इन गतिविधियों, खुलना सिटी, एक नई दिशा में आयोजित अध्ययन दौरे के माध्यम से उजागर उम्मीद जताई कि । हम आयोजकों और छात्रों के विचारों को शिक्षा के दौरे के मंच से बदल जाएगा उम्मीद है ।

एक दरवाजे में बंगुतिया दो बसें?

दो यात्रियों को कल गंभीर चोटों के साथ एक बस का सामना, हनीफ पारिबा ढाका से निम्नलिखित नियमित मार्गों की है: (केवल गैर एसी कुर्सी कोच बस सेवा दो ट्रांसपोर्टरों घायल हो गए, नोरेलम सहित (৫০) और एआईएसएल (৫১) और बस यात्रियों, निलफा. इस समय, स्थानीय आबादी नवापाड़ा फैयर स्टेशन पर सूचना दी। फाई के बाद, सर्विस स्टेशन के एक दिन, बचाव कार्यकर्ता, घटना, जमीन, घायल बचाया अपाज़िला स्वास्थ्य परिसर का दौरा करने के सर्वेक्षण के निदेशक ने कहा कि नवापाड़ा-फाई के लिए रवाना हो गई ।

यहाँ हम वीडियो के विभिन्न प्रकार का वर्णन है ।

तथापि, मुसलमानों को उनके कार्यों के परिणामों के बारे में पता करने के लिए यह संभव नहीं है. इस मंडल के अध्यक्ष अच्छी तरह से संयुक्त राज्य अमेरिका रखने के लिए विभिन्न विकास के उपायों पर काम कर रहा है. वे रास्ते से बाहर चल रहे हैं. प्राकृतिक आपदाओं से सामना कर रहे हैं कि समस्याओं का एक बहुत हैं. रविवार रात से ৯टा तक, सोलाना गरीब और गरीब बुजुर्ग लोगों के बीच एक शीत युद्ध में संघ में शामिल हो गए. के बावजूद तथ्य यह है कि पैगंबर (s. एक. W. A. W. A.) ने कहा:

पूर्व सांसद सोहराब अली साना जिला एक लीग वरिष्ठ उपाध्यक्ष निर्वाचित

संसद विज्ञापन के पूर्व सदस्य. सोहराब अली साना, खुलना डिस्ट्रिक्ट अवामी लीग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष बिल्ली प्रसव में बंगबंधु भित्ति में निर्वाचित होने के लिए बनाया है । सोमवार को उन्होंने समारोह के अंत में नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अभिवादन का आदान-प्रदान किया । समय पर बात की थी, के विषय में फैसलों अलग आलम मो reduzum, संघ के अध्यक्ष Ruhul अमीन का मानना है, या अली योयादा, C. R. क्षेत्र, एस,एम, अयूब अली, जी,एम, Ekramul इस्लाम, गाजी paul deep इस्लाम, अख्तर हुसैन, में, गाजी मीज़ान, Kamrul इस्लाम में, सफेद कॉलर में शेख रब्बानी, सफेद कॉलर लाल का मानना है. संसद विज्ञापन के पूर्व सदस्य. सोहराब अली साना ने कहा कि हमें एकता के साथ काम करने की जरूरत है ताकि समूह को सभी संप्रदायों द्वारा अच्छी तरह से संगठित किया जा सके जो भूल गए हैं ।

बांग्लादेश में गैर नौकरानी के घर की यात्रा पर प्रधानमंत्री कार्यालय के निदेशक

जेसोर के मोनिरमपुर, भूमिहीन और बेघर, निर्माण के तहत घर के निर्माण गतिविधियों के लिए पुनर्वास के मुजीबुर अवसर पर प्रधानमंत्री कार्यालय के निदेशक-3 मुहम्मद शाहीन इमरान का दौरा किया । सोमवार को (जनवरी) सवेरे उन्होंने उपजिला मत्स्य और रेलिंग क्षेत्र के निर्माण के तहतtटी घरों का दौरा किया । श्रीरामपुर अपाजिला निरभि अधिकारी सैयद जाकिर हसन, सहायक आयुक्त (भूमि) पालाश मृत्यु, उपजिला परियोजना कार्यान्वयन अधिकारी, एसएमई अबू अब्दुल्ला बिग के रूप में वे भाग लिया गया.

प्रधानमंत्री कार्यालय के निदेशक – 3 मुहम्मद शाहीन इमरान काम करते हैं, उन्हें आदेश दिया हटाने को देखने के लिए हो रही रायमैन, कुछ ईंट, द्वारा निरीक्षण की समग्र स्थिति । वह तो लाभार्थियों में से कुछ से बात की.

मानिरामपुर उज़िला निर्मिही अधिकारी सैयद जाकिर हसन ने कहा, बेहतर गुणवत्ता वाली भूमि के लिए बेघर और भूमिहीन मोनीरामपुर, 262 सदन ने इस सभा को प्राप्त के निर्माण को मंजूरी दे दी । 54 के तहत तैयारी मछली, हाजरा 42 की नगर पालिका क्षेत्र 27, कोटिंग्स शिरो अप, क्षेत्र 41, घर के निर्माण कार्य के 25 में होरिंगर मधुपुर पथ वहाँ चल रही है. अगले जनवरी में मकानों का निर्माण?

Leave a Comment