मोंग पलाटिनो द्वारा लिखित त्वरित पढ़ता पूर्व एशिया

एक प्रशिक्षु वकील के मामले में, न्यूजीलैंड करीम, रैज़ूल की हत्या के लिए अदालत में दायर किया गया है.

मंगलवार दोपहर, मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत के न्यायाधीश एमडी। फरवरी में ऐनिसुर रहमान, एफबीआई से एक निरीक्षक कार्यालय में एक जांच का आदेश दिया और रिपोर्ट की एक प्रविष्टि बनाने के लिए.

इस बीच कथित खुफिया पुलिस (एसआई) के उप निरीक्षक मोहीउद्दीन माही ने वापस ले लिया और पुलिस लाइनों से जोड़ा गया है ।

इस मामले में कथित तौर पर यातना और हिरासत में मौत, की दया है घर वकील मोहसिन मोंटे को मार डाला ने कहा कि रेजाऊल करीम रेजा के पिता यूनुस स्थानीय वादी आ गया है । मामले में, महायुद्दीन के उप निरीक्षक एक अज्ञात ২ पुलिस सदस्य होने का आरोप लगाया गया था.

इस बीच, मेट्रोपोलिटन पुलिस आयुक्त शाहबुद्दीन खान को प्रशासनिक कारणों से पता है, उप निरीक्षक मोहिदीन माही, पर पुलिस लाइनों से मेट्रोपोलिटन पुलिस जासूस जोड़ा गया है.

रिश्तेदारों के अनुसार के niht, Rezaul करीम में बैठा हुआ था एक चाय की दुकान के पास शहर के sagrami हामिद खान ने सड़क पर रात और आधा दिन गुरुवार । शहर की खुफिया पुलिस के उप निरीक्षक मोहीउद्दीन दवाओं होने के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारी कोटोवाली मॉडल पुलिस स्टेशन पर मुकदमा दायर रात और एक आधा.

पुलिस ने मामले पर रैजाउल को गिरफ्तार कर लिया और शुक्रवार को अदालतों के लिए उसे भेजा. हालांकि, परिणाम के परिवार को पुलिस द्वारा दुरुपयोग किया जा रहा का आरोप लगाया गया था.

केंद्रीय जेल जिले में शाह आलम ने बताया कि रैजुल शरीफ के साथ जेल भेजा गया था.

उन्होंने कहा कि बांग्ला चिकित्सा विभाग के निदेशक है । बकरीर हुसैन।

शाहबुद्दीन खान, बारिसल मेट्रोपोलिटन पुलिस आयुक्त, घटना, घटना की जांच करने के लिए उचित कानूनी कदम उठाने की बात कही ।

वास्तव में, पिछले 29 दिसंबर, सड़क से शहर के हामिद खान के लिए प्रशिक्षु वकील न्यूजीलैंड करीम रजा, मेट्रोपोलिटन डिटेक्टिव पुलिस उप निरीक्षक मोहीदुद्दीन पदभार संभाल लिया है । 30 दिसंबर में, वह एक दवा के मामले में गिरफ्तार किया गया था और अदालत द्वारा जेल भेजा.

1 जनवरी की रात 9 बजे तक प्रतिक्रिया करने के लिए, वह जेल अस्पताल में पहली बार में, बीमार हो गया, और शेर-ए-बांग्ला मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया जाता है के बाद । * ] जनवरी में निधन हो गया.

पुलिस के दसियों के साथ एक वकील को गिरफ्तार लॉस एंजिल्स में पुरुषों के हजारों

पुलिस ने मंगलवार शाम को तेनेरा जंक्शन क्षेत्र की एक बोतल सहित मिज़ानूर रहमान बीपीपीबी नाम के एक वकील को गिरफ्तार कर लिया है ।

वह जेसोर कोटवाली पुलिस स्टेशन अब्दुल हलीम रोड, बेटे के स्टेडियम पैरा निचोड़ बोतल, और जय जॉर्ज कोर्ट, वकील ने कहा, पुलिस की पुष्टि की है.

कर रहे हैं के Buganda पुलिस चौकी प्रभारी OC Uttam Kumar, विश्वास, पता, टिप पता है, एक वकील, के साथ fenced बाइक के अलावा के साथ जेस्सोर पहलुओं की जा करने के लिए इस तरह के गुप्त समाचार प्राप्त पुलिस ने वहाँ छापा मारा 22 बोतलों के phensedyl और एक मोटरसाइकिल सहित उसे, गर्मी हिरासत में लिया गया था. हिरासत में सीमांत और एक आधा लाख. वह जेस्सोर की अदालत में भेजा गया था.

इसी समय, इस मुद्दे के बारे में किसी भी जानकारी के लिए पूछने की कोई जरूरत नहीं है । जब भिखारी के पास गया khobda खुद को और के लिए चला गया bagdam मस्जिद 10 हजार और dhakula मस्जिद के साथ एक हजार से पैसे. हम यह देखने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं.

एक स्थानीय सदस्य अब्दुर रऊफ ने कहा कि ज़ावदा सार्वजनिक घरों के लिए पात्र है. हम उसे एक सरकारी घर पाने के लिए चाहते हैं. वह अपने अंतिम उम्र में भीख माँग नहीं होना चाहिए.

Leave a Comment