में पिता जी की

एक लोकपाल, एक माँ जी दुमूरिया में पाया.पुलिस ने सफेद आदमी और जेल गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को भेजा है । इस मामले में कल शुक्रवार की रात संघ कदमताल, उपजिला की बैठक जगह में था.पुलिस अपाज़िला शिक्षा बोर्ड संपर्क पता पता: क्षेत्र माशूक चुप जोन (60), उसकी बड़ी बेटी भाभी, उत्पत्ति के एक बच्चे अक्सर कू करने के लिए-प्रस्ताव आने के साथ.वह घटना बेटे की रात होने के लिए नहीं मना कर दिया घर में मध्य पिता जी पुटूर बेडरूम की जरूरत नहीं है पर के लिए और जो पूर्व, चेहरे, नीचे काटने, खूनी चोटों that.At इस बार, स्थानीय लोगों को मौके पर पहुंचने से पहले पुत्र बाबधुर डाक से श्रीताकर भाग गए । दूसरी ओर,उन्होंने कहा: घटना पुलिस स्टेशन के साथ दायर किया गया है और जेल के लिए भेजा गया है और संदिग्ध गिरफ्तार.

के बेहोश करने की क्रिया समूह की

अगला जनवरी दुमूरिया, सेक्सेबोक पार्टी के कर्मचारियों, बैठक के उद्देश्य से एक बैठक का आयोजन किया । कल, सोमवार की दोपहर, कामचलाऊ व्यवस्था, स्वयंसेवकों टीम के मुख्य अतिथि द्वारा आयोजित बैठक की अध्यक्षता एफएम राफिकेल इस्लाम आयोजन अपाजिला स्वयंसेवकों टीम के लिए पार्टी मुख्यालय से सटे ज़केरिया, सुपर बाजार के लिए आयोजित जिला सरकार की जानकारी और प्रकाशनों था संपादक, उपजिला बीएनपी संयुक्त संयोजक शेख हफीज आँसू।उन्होंने कहा कि मुख्य वक्ता, बीएनपी नेता अबू सौहा शेख था । स्वयंसेवकों की टीम, संयुक्त संयोजक शेख हुमायूं कबीर, प्रबंधन, बयान ज़फर अली खान, शेख जेल इस्लाम, अमीनुल शेख ज़ियार रहमान जीवन, साममी मोलिना रमजान, अली ख्वाजा, आसदबाना असद, जहीद हसन,ज़फर खा,अलाम से दवा जब्ती,एक विशाल शेख आबद, या सुल्ताना, शफीकरल इस्लाम,शाहीन ने कहा । , Joyner, अब्दी,सोहेल अहमद,फैसल शेख,करीम एक, शेख,आशावाद, अली, सोहाग Goldar,Akter, शेख,Saiful Islam,कबीर शेख,Rezaul शेख,पवित्र rah,लस्सी बेहतरीन शहर

सामान्य बैठक की Rupsha upazila प्रेस क्लब

वार्षिक आम बैठक के Rupsha upazila प्रेस क्लब ৪ मुख्यालय में आयोजित की Rupsha Upazilla प्रेस क्लब में जनवरी के दौरान सोमवार को. Rupsha upazila प्रेस क्लब के अध्यक्ष सैयद अधिक आलम बाबू की अध्यक्षता महासचिव और रज्जाक शेख की टिप्पणी में आया था बात की थी, बीएमडब्ल्यू प्रेस क्लब के सलाहकार बकीर हुसैन बाकू में, वरिष्ठ उपाध्यक्ष के जीएम Asaduzzaman, उप-राष्ट्रपति एम Murshed अली, संयुक्त सचिव Mostafizur रहमान, आयोजन सचिव अधिक:मजीद शेख, कोषाध्यक्ष के लिए वें अयूब अली, प्रचार सचिव Mosharaf हुसैन, सचिव चंदन vittata, खेल संपादक नाजिम सरदार, सदस्य संभोग साहा, * श्री मोहम्मद शहरियार हुसैन, माणिक H. M. A रॉयल वादा करता हूँ. बैठक के बाद, दोपहर के भोजन के पूर्व रुपए में सिराज मेडिकल के संरक्षण में आयोजित किया गया था.

बांग्लादेश विश्वविद्यालय की स्थापना के अवसर पर बैठक (वैज्ञानिक समाजवाद)

बांग्लादेश अंतहीन (वैज्ञानिक समाजवाद) टीएम की सालगिरह की तारीख कल, सोमवार दोपहर, 3 सीडीए एवेन्यू, अस्थायी कार्यालयों के संगठन बैठक आयोजित की गई थी. बैठक की अध्यक्षता की, अहमद * श्री मोहम्मद शहरियार में प्रबंधित किया गया था संगठन के महानगर समिति, निकालने संपादक एस. एम. Tarian का प्रबंधन बैठक के मुख्य अतिथि थी वापसी की केंद्रीय समिति के आयोजन सचिव खालिद हुसैन, विशेष अतिथि थे राष्ट्रीय कार्यकर्ताओं गठबंधन, बांग्लादेश के खुलना महानगर समिति के अध्यक्ष चाहते हैं कि श्री बैठक में, दूसरों के बीच में बात की थी, छात्र, नेता, कमल हुसैन, दोपहर, Arifur, Shafik महमूद, मॉड्यूल हुसैन, रबी अल इस्लाम, जाहिद शेख, जिम, शहर. सरकार ने निरंकुश समाज की एक प्रणाली तैयार करने के लिए एक पहल की है । उनमें से छात्र रहे हैं. वर्तमान में, समय में क्रॉनिकल, अनंत, शादी की सालगिरह की ओर से, यह भी दावा करता है कि राज्य अंकन, वित्तीय उलूम पर छात्रों के क्रॉनिकल निजी शिक्षा संस्थानों बंद करो । टीका छात्रों और शिक्षकों के लिए प्राथमिकता के आधार पर किया जाता है कि यह सुनिश्चित करने, नियमित रूप से शिक्षा और परीक्षा शुरू करते हैं । एक व्यापक मानकीकृत शिक्षा प्रणाली शुरू । शिक्षा के अंत के बाद, रोजगार सुनिश्चित करते हैं । रोजगार ৩৫ साल के लिए आयु सीमा ।

प्रधानमंत्री ने डच निवेश की मांग की; बीडी निर्यात को बढ़ावा दिया

बांग्लादेश छात्र भवन की पहली वर्षगांठ केक की कटौती बहिष्कार और बातचीत की अवधि के माध्यम से सतखिरा में आयोजित किया गया था. मुख्य अतिथि के बांग्लादेश में ढाका-चटगांव राजमार्ग संसद और सरकारी कॉलेज, जूते रबर के साथ बहादुर स्वतंत्रता सेनानी मीर के संस्थापक अध्यक्ष छात्रा लीग के सतखरा सदर निर्वाचन क्षेत्र के सदस्य से बात की । जिले के नेता काजी हाशिम Uddin, Hemal’bid, बैठक की अध्यक्षता की, दूसरों के बीच में, बात है, सरकारी, कॉलेज, अंतहीन, के संस्थापक जीएस और जिला कल्याण परिषद, राष्ट्रपति, McCool हकीम, राष्ट्रीय एजेंसी Satkhira जिला शाखा के अध्यक्ष और जिला महिला अवामी लीग के महासचिव gcos आरा जिला यूथ लीग के सदस्यों, मीर Mohitul आलम, महिला, जिला सैनिक लीग के अध्यक्ष, महमूद अली, सुमन, जिला, अनंत, पूर्व अध्यक्ष काजी Akter हुसैन, आदि.

Leave a Comment