बैठक और प्रार्थना mahfil पर Dumuria

अंजीर सदर संघ के अध्यक्ष और Upazilla के कई पूर्व अध्यक्ष शाहिद शेख के कवि इस्लाम की 20 वीं शहादत वार्षिक अवसर को मनाने के लिए बैठक, और आशीर्वाद के लिए आयोजित किया गया है । कल, मंगलवार, मेशोम घर, मस्जिद, आशीर्वाद और क्षेत्र 5 नंबर वार्ड अवामी लीग की पहल में आरा शांक्सी अंजीर बैठक, सती, अरुण राहा में याद किया सहमत हुए। Batt, upazila अवामी लीग अभिनय के महासचिव Shahnewaz हुसैन, योयादा, शेख नजीब रहमान रहमान, सरदार, अबू सईद, शेख रबी अल इस्लाम, मुल्ला सोहेल राणा, एस एम जहांगीर आलम, के जोस योयादा, अब्दुस सलाम, केवट, मसूद राणा, नाटो, जमील अख्तर, लेनिन, निचोड़, iPad, फोरमैन, Tahmina बेगम के लिए, योयादा, मनीष, या mandalas, व्याख्याता, गोविन्द घोष, शेख मुहम्मद हुसैन, अब्दुल करीम धारक, रबी अल इस्लाम, चाची, खान अबुल बशर शेख मसूद राणा, हारून अल-SCSI-कॉलर, शौकत धारक, Mozammel हक मोहन, जहांगीर फोरमैन, Badhon प्राणी, आदि. पैगंबर (एसएडब्ल्यूए) ने कहा: इसके अलावा दोपहर में, कामचलाऊ व्यवस्था, स्मरण में आयोजित पार्टी मुख्यालय में उद्यमों के कई आशुरचना की बैठक, व्याख्याता गोविंदा घोष आयोजन के कई की अध्यक्षता की । बैठक सेंट्रल पार्टी उपाध्यक्ष के नवगठित जिला विज्ञापन के मुख्य अतिथि पर बात की थी. रवीन्द्रनाथ मंडल। एबीएम शफीकरल इस्लाम, नवगठित जिला समिति के उपाध्यक्ष विशेष मेहमानों पर बात की. संयुक्त-आयोजन विज्ञापन के upazila yublig. Ashraful आलम राजू और संघ के सदस्य, शेख मुहम्मद हुसैन, आचरण की बैठक, आगे बयान, upazila अवामी लीग अभिनय के महासचिव Shahnewaz हुसैन, गोवर्धन, upazila अवामी लीग के नेता शेख नजीब ने कहा । नहीं, अवामी लीग के नेता गोपालन चन्द्र डे, जिला, अनंत, पूर्व राष्ट्रपति शेख मोहम्मद अबू हनीफ मुल्ला के Zahidul इस्लाम, मुल्ला सोहेल राणा अबू, वापस, खान, एस एम जहांगीर आलम, हसन खान, नजरुल इस्लाम हुसैन की गोवर्धन, शेख जमील अख्तर लेनिन, हसन खान, रबी अल इस्लाम, चाची, Tahmina बेगम, मिमी इमरान हुसैन, परिणाम बरी समुद्र तट पर अब्दुल हमीद सरदार, अमेज़न, अमेज़न नियमित रूप से, विकास के क्षेत्र में, काजी मेहदी हसन राजा, सुमन सरदार, खान अबुल बशर, शेख मसूद प्रभु।

Jeshore गिरफ्तार आठ जुआरी सहित जुआ पैसे Tas

सोमवार की रात को, रब-6 जेसोर शिविर छापे में खुली जगह में शहर और पिक स्टैंड का एक स्पर्श 8 जुआ नकदी और 12 सेट कार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार व्यक्तियों, होने जेस्सोर सदर upazila, गाइड, गांव, मृतकों की MLB मोलिना के बेटे जहांगीर,सदर upazila, उर्सुला जी की मौत अफगानिस्तान मुल्ला के बेटे फरीद शहर, एस्पाडा Ndungu मृतकों की सड़क, Mokbul हुसैन, राजा के पुत्र,मठ, के चौराहे मृत अकबर गाजी के बेटे अजीज,sstyle मृत, शांति रुक-रुक कर सरकार के पुत्र को विकसित करने के लिए सरकार एस्पाडा के अब्दुल अजीज के पुत्र शाहिद खान,ब्रांडी मृत शेख, रुस्तम का बेटा एक और Keshabpur upazila, शाहजहां Mollah के बेटे अब्दुल लतीफ.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि देश के सभी राज्यों में इस तरह की घटनाओं के बारे में कोई जानकारी नहीं है । वह जुआ खेलने के लिए गिरफ्तार किया गया था. जुआ लॉर्ड्स से ১২ सेट कार्ड का जुआ खेल का नकदsh’ 20 ‘ के हजारों करने के लिए धन बचाता है । उसके बाद, बंदियों के कोटवाली मॉडल जुआ कानून पर मुकदमा चलाने के लिए पुलिस स्टेशन में कदम रखा ।

अद्भुत, अनन्य, डरावना, अजीब आदि की तरह

पुलिस ने सोमवार से जनवरी की रात को शहर में शंकरपुर में एक व्यापार समूह, इशाक स्ट्रीट से बचाव किया । नाम के एक युवक अब्दुल Gafoor उर्फ Khokhon के आरोप में गिरफ्तार किया yaba बाबा. उन्होंने कहा कि शहर में शंकरपुर इशाक स्ट्रीट से नूर इस्लाम गजी का बेटा है.

पुलिस अधिकारी-इन-चार्ज सोम दास के जिला जासूसी शाखा (डीबी) खबर शहर प्लास्टर कॉर्पस,दुकान के सामने एक पुरानी सीमेंट में इसहाक रोड, कंक्रीट रोड, ड्रग डीलरों यबा पर एक पाने के लिए सोमवार, 4 जनवरी गुप्त स्रोतों पर पता कर रहे हैं खरीदने और बेचने । के नेतृत्व के तहत Somen दास, लोगों के एक समूह, सहित एसआई अब्दुल मालेक, सहित एसआई चंद्र कांता लाभ, पर छापा मारा पर सोया शाम में. एक छोटा लड़का, यबा ले जा रहा था, जो एक युवक, अब्दुल गफूर की उपस्थिति से जल्दी से भागने की कोशिश की. डीबी पुलिस ने अपने प्रयास में विफल रहा है और उसे गिरफ्तार कर लिया । बाद में, পিস शांति यबा के अपने कब्जे बचा लिया गया था । इस मामले में, कोटवाली मॉडल पुलिस स्टेशन को स्वापक कानून द्वारा जारी किया गया है ।

Leave a Comment