पैगंबर मुहम्मद को बधाई (शांति उस पर हो)

खुलना मेट्रोपोलिटन अवामी लीग, पूर्ण समिति केंद्रीय प्राप्त करने के लिए, जिम्मेदारियों सहित बांग्लादेश अवामी लीग के अध्यक्ष, प्रधानमंत्री शेख हसीना, सांसद और महासचिव, सड़क परिवहन और स्टंट डेविड कैमरून क्वाडर सांसद सुरक्षित मंजूरी दे दी बधाई और बधाई के सभी प्रमुखों, खुलना मेट्रोपोलिटन अवामी लीग के नेताओं । बांग्लादेश अवामी लीग देश में सबसे पुराना राजनीतिक दल है । समूह के नेताओं और संगठनों देश की मिट्टी के संबंध में हैं. बांग्लादेश के लोगों अवामी लीग में विश्वास करते हैं यही कारण है । और आशा के लोग हैं, जो प्रधानमंत्री शेख हसीना को प्रतिबिंबित पिता के न्याय संगठनों पर लोगों के विश्वास को और अधिक फर्म, रखने को मजबूत करने के लिए. उनका मानना है कि वहाँ कोई देश को मजबूत बनाने का विकल्प है. इसलिए, एक टीम की ताकत, विकास और लोगों को उन्मुख, खुलना मेट्रोपोलिटन अवामी लीग को लक्षित करने के लिए, पूर्ण समिति ने मंजूरी दे दी है, प्रधानमंत्री शेख हसीना । नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री দেশরতœ सुरक्षित शेख हसीना के हाथ मजबूत करने के लिए खुलना महानगरीय अवामी लीग, अधिक सद्भाव और ezdit के लिए इरादा व्यक्त किया खुलना महानगरीय अवामी लीग के अध्यक्ष और शहर के मेयर, हज है Talukder अब्दुल Khaaliq, महानगरीय अवामी लीग के महासचिव, एमडीए हिंसक धावक है ।

खुलना मेट्रोपोलिटन अवामी लीग, पूर्ण समिति इसी तरह मंजूरी दे दी, बांग्लादेश अवामी लीग के अध्यक्ष, प्रधानमंत्री शेख हसीना, सांसद और महासचिव, सड़क परिवहन और स्टंट डेविड कैमरून सुरक्षित जो सांसद इच्छाओं और खुलना मेट्रोपोलिटन यूथ लीग के संयोजक, एमओ को बधाई दी । Spicule रहमान पलाश, संयुक्त संयोजक और महानगरीय को लीग की अध्यक्ष शेख करेगा हुसैन Sujon और महानगरीय को लीग के महासचिव एसएम Asaduzzaman रसेल है.

अद्भुत, अनन्य, डरावना, अजीब आदि की तरह

सरकार ने तीसरे सेक्स (हिरणों) के लिए विशेष ध्यान दिया है. वर्तमान सरकार ने उन्हें वोट और वोट करने का अवसर दिया है । सामाजिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, विशेष कोटा उनकी प्राथमिकता और अवसर सहित सभी क्षेत्रों में उपलब्ध है । दूसरी ओर, तीसरे सेक्स दादपुर गांव में नजरुल इस्लाम रितु है. बांग्लादेश अवामी लीग एक नेता नहीं है । लेकिन वह हमेशा समर्थन करता है. उनका परिवार बांग्लादेश अवमिल्ग के साथ सब है. हालांकि, एक लीग स्थानीय सदस्यों के साथ एक लंबे समय से चली आ रही संबंध नहीं है । ढाका कई दिनों के लिए बस गया है, लेकिन नाल टैंक अक्सर इस क्षेत्र के लिए आते हैं । सड़कों में सुधार कर रहे हैं, मस्जिदों, मंदिरों, अनाथालयों, अपनी मेहनत की कमाई के साथ असहाय लोगों की सेवा. इस क्षेत्र के लोगों ने उन्हें इस वर्ष ऐसा करने के लिए अध्यक्ष के रूप में देखा है । अभी तक चुनाव कार्यक्रम की घोषणा नहीं की है, हालांकि संयुक्त राज्य अमेरिका में ढाका-बांग्लादेश दूतावास, सभी संघ वर्ग के सदस्यों को उसकी कमर तेजी से बढ़ी है ।

पहले हाथ ब्लिंग संघ, तीसरे सेक्स में देखा जब, यानी, (किन्नर समुदाय) कार्यकर्ताओं के नजरुल इस्लाम रितु सैकड़ों, क्षेत्र मोटरसाइकिल शो नीचे बैठक के समर्थकों, रैली और एक जाने वाला.

एक कलीगंज उपजिला में 6 त्रिलोकन संघ दादरा गांव, नजरुल इस्लाम, रितु, में बांग्लादेश से वह किन्नर समुदाय का दावा 2 वें स्थान पर उम्मीदवार है. यह ध्यान देने योग्य है कि जिला परिषद में निर्वाचित किया गया था के रूप में वाइस चेयरमैन के pongki खातून,यह भी कहा जाता Kotchandpur upazila में एक ही जिला है । उन्होंने कहा कि देश के तीसरे लीग के पहले सदस्य थे । नजरुल इस्लाम, तीसरे सेक्स उम्मीदवार, भी कलीगंज के एक सदस्य था. इस बीच, यूपीएस चुनाव अनुसूची अभी तक उपजिला में घोषणा नहीं की गई है. लेकिन चुनाव हवा सब यूनियनों में शुरू हो गया है. अद्भुत, अनन्य, डरावना, अजीब आदि की तरह

पिछले शनिवार की शाम को, वह क्षेत्र से समर्थकों के कई हजारों के साथ तसलीम था, नजरुल इस्लाम रितु के साथ, अपने गृहनगर में कार्यकर्ताओं के सैकड़ों के एक समर्थक. तथ्य यह है कि वह आगे बढ़ने में सक्षम नहीं था, लेकिन वह आगे बढ़ने में सक्षम नहीं था के अलावा.

स्थानीय समुदाय के अनुसार, नजरुल इस्लाम रितु ए पी ए लंबे समय से क्षेत्र में महलों, मस्जिदों, मंदिरों और सड़कों में सुधार करने के लिए काम कर रहा है । यह भी क्षेत्र में गरीब लोगों के पक्ष द्वारा समर्थित है. नतीजतन, वे रितु एपीए अध्यक्ष द्वारा निर्वाचित होने के लिए चाहते हैं, वह आगे विकसित करने में सक्षम हो जाएगा.

गौरतलब है कि इन दोनों नेताओं ने गुटनिरपेक्ष आंदोलन के विकास में जो महत्वपूर्ण योगदान दिया है, उसमें विश्वास पैदा करने के लिए हर संभव प्रयास किया गया है । उनके भाई ढाका में रुके थे और अपनी बहनों से शादी कर ली. तीसरे लिंग के जन्म के बाद पकड़ा गया था. ৫ ৫ की उम्र में, वह अपने गांव छोड़ने के लिए और ढाका जाना पड़ा. एक छोटे से अध्ययन करते हुए, यह सामाजिक चुनौतियों के माध्यम से पारित करने के लिए संभव नहीं था. बचपन से ही, ढाका के डीएमआरए पुलिस स्टेशन के तीसरे सेक्स गुरुमारा के पास बड़ा हुआ. अब वह ৪২ साल का हो गया है । उन्होंने कहा कि गुरुमर का दूसरा तर्क पीछा कर रहा है. उन्होंने कहा कि गर्लफ्रेंड का एक बहुत कुछ है. वह ढाका में था, वह अक्सर अपने गांव के घर आया और गरीब असहाय लोगों के कल्याण में सेवा की. कभी चुनाव के बारे में सोचा. लेकिन स्थानीय लोगों की मांग और प्यार अंत में जमीन पर सहमत हो गए हैं । लोग उसके पास से कुछ भी नहीं करना चाहती. वह अपने सार्वजनिक प्यार में और भी कमजोर हो गया है.

बलियादंगा के गांव के एक निवासी शाकिल अहमद, रितु ए पी ए ढाका में है कि रिपोर्ट, और घर है. कभी कभी आप ढाका जाना. उनकी मेहनत की कमाई लगभग ১৫ साल के लिए अपने गृहनगर, धान गांव सहित संघ बासिर के विकास का समर्थन किया । मुख्य लेख: मदरसा में मस्जिदों की सूची आप इस क्षेत्र में किसी बीमार या एक बेटी की गई है कि खबर सुनते हैं, तो आप चलाने के लिए और से खड़े हो सकते हैं । कोई भी उसके पास से दूर कर दिया. तो, लोगों को उसके लिए उनकी कमर उधार दिया है. कुछ साल पहले वह अपने पिता की भूमि पर एक इमारत बना दिया.

नजरूल ने एक साक्षात्कार में लिखा है कि उन्होंने कहा: मुझे खुशी है कि भगवान ने मुझे पृथ्वी पर प्रकाश का चेहरा दिखाया गया है. मैं कोई परिवार नहीं है. क्षेत्र से लोग मुझे प्यार करते हैं. तो मैं अपने जीवन के अंतिम दिन तक लोगों के कल्याण पर अपने पैसे खर्च करेगा. चलो, यार। मैं अवामी दिमाग परिवार का बच्चा हूँ । उन्होंने यह भी समर्थन करता है awamilig. इसलिए मैं टीम के हर नाव स्थानीय नेतृत्व से है दावा करते हैं । मैं स्थानीय सांसद अनवरुल अजिम अन्ना के भाई के साथ कई दिनों से जाना जाता है. वह मुझे प्यार करता है. नतीजतन, मैं पार्टी नामांकन पाने की उम्मीद है.

Leave a Comment