पूरे जोरों पर माध्यमिक शिक्षण संस्थानों के प्रमुख के साथ एक मासिक समायोजन बैठक

सोमवार रात की पहल पर फ़लला अपाज़िला माध्यमिक शिक्षा कार्यालय 11 बजे, माध्यमिक सेट के सभागार में फ़लला रे-यूनियन, स्कूल और कॉलेज के लिए प्रतिक्रिया करने के लिए संस्थानों पर विश्वास नहीं करता मासिक समन्वय बैठक के साथ मुख्य आयोजित किया जाता है । मुख्य अतिथि के प्रमुख शिक्षक अजय कुमार चक्रवर्ती की अध्यक्षता फ़लला उपजिला माध्यमिक शिक्षा अधिकारी, हसन, बेगम थे । विशेष अतिथि था alhajb हसन Imamul हक, एक प्रख्यात उद्योगपति, bhupia, सहायक शिक्षा अधिकारी Jannatul Ferdous. दूसरों के अलावा, क्यूरेटर गाजी मारियुपोल कवि, परवीन विमान नंदी के प्रमुख शिक्षक मणि, पीर मोहम्मद मुशर्रफ हुसैन, फोरमैन, आउट अली, मोहसिन विश्वास मो अधिक, जोस, और हाय गजी, गोल्म मोस्तफा द्वारा व्याख्यान: तपस कुमार प्रचंड दास, इकबाल कबीर, सहायक मुख्य शिक्षा डेलवर हुसैन आदि का मानना है । बैठक पुस्तक वितरण सहित विभिन्न दिशाओं के साथ मुख्य अतिथि छात्रों के लिए शुरू की है और नियमों के अनुसार भुगतान किया गया था ।

फूल में मत्स्य पार्टी में आयोजित वर्कर्स सम्मेलन

एक कार्यकर्ता पर Fultala Upazila परिषद पर आयोजित सम्मेलन में सोमवार दोपहर newhat upazila कार्यालय. एमडी. सलीम सरदार, सम्मेलन में उप मुख्य अतिथि शेख एमडी की अध्यक्षता की. इस सम्मेलन का उद्घाटन जिला के मछुआरों को बुलाने के लिए शेख हेमेट हुसैन ने किया। दूसरों के बीच में मौजूद थे शेख मोहिउद्दीन, जीएम paul deep इस्लाम, अनवर हुसैन, नीबू हुसैन, अकरम सरदार, Kamrul सरदार अमेज़न प्रज्वलित फोरमैन, शेख जाहिद हुसैन, मुकुल सरदार और हामिद गाजी, वह मोलिना, आदि.

फूलों में अमन के मौसम के दौरान चावल और चावल एकत्र संचालन विफल करने के प्रयास

मुख्य लेख: बांग्लादेश चावल का इतिहास धीमी गति से इस मौसम में एकत्र किया जा रहा है. सरकार चावल के बाजार मूल्य की तुलना में अधिक एक झोपड़ी से अलग की कीमत निर्धारित की है और सार्वजनिक गोदाम के लिए चावल बेचते हैं, चावल चावल की चक्की मालिकों नहीं दे सकता । परिणाम मिल मालिका का नुकसान हुआ है । नुकसान गिनती करने के लिए है । नवंबर से, अमन धान और ১৫ नवंबर से, चावल संग्रह संचालन शुरू किया । यह अगले पुस्तिका तक जारी रहेगा. कोई चावल और चावल दो महीने में एकत्र किया जा सकता है. सरकार चावल, कुल चावल और पैसे के प्रति किलोग्राम चावल की कीमत का भुगतान करने के लिए निर्धारित किया जाता है । फ़ुलटलर केtटी चावल मिल मालिक हालांकि ,tटी मैच के मालिक पर हस्ताक्षर किए गए हैं । वे कर रहे हैं jukhda Raich मिल, Madhumati Riach चक्की और दिल की कविता. के आवंटन खाद्य भंडारण में फूल, चावल से चावल হাজার के हजारों Mayton, एटीपी ২৩৬ Mayton और धान ৪৭ Mayton.

वे पिछले सत्र में अनुबंधित किया गया है, जबकि हालांकि, मैच मालिकों पूरे चावल या चावल का भुगतान नहीं किया । मात्रा अंत में हासिल की है, लेकिन चावल का भंडारण लक्ष्य पूरा नहीं हुआ है । हालांकि, चावल धान संग्रह आपरेशन अपनी संपूर्णता में नाकाम रहे हैं करने के लिए सूचित किया गया है । ढाका-चटगांव हिल इलाकों नस्रुल इस्लाम और राष्ट्रीय पुलिस विभाग इस बीच, सरकार विदेशों से चावल आयात और कमी को भरने के लिए कोशिश कर रहा है. अपाजिला खाद्य अधिकारी एमडी अनवर हुसैन अगले 28 फ़रवरी समय मिल मालिकों को कुछ हद तक चावल हैं अनुबंधित किया है और आपूर्ति कर सकते हैं चावल की उम्मीद है, क्योंकि पता है ।

जन Shawon एंड कंपनी., 4 महेंद्र बात करने के लिए, कहते हैं, 10 पैसे धोखाधड़ी के लाखों

दौलतपुर बाबाइट यूनियन (रेग: 83) राष्ट्रपति अब्दुल घाट के करीब मास शॉन एंड कंपनी के लिए., पिछले बात करने के लिए महेंद्र(थ्री व्हीलर)कार के मालिक शॉन 4 की, 2020 9 नवंबर, नकदी 10 लाख एसबीसी बैंक लिमिटेड के लिए पैसे और जमानत ले ली, सीडीए सी / ए ब्रंच 10 लाख पैसे एक चेक प्रदान करता है । तथापि, यह ऐसा करने के लिए आवश्यक नहीं है । इस बीच, यदि आप एक लाख रुपए का भुगतान नहीं कर सकते, अब्दुल काली के खतरे को हटा लिया जाएगा. आप संदेश (उर्फ उपनाम और सह) के लिए बैंक के लिए एक चेक जमा अगर जांच की आवश्यकता है. इस बीच में, वे इतिहास और पीढ़ियों भर में अपने अस्तित्व और लचीलापन का रहस्य सुनिश्चित करते हैं ।

Leave a Comment