पुरस्कार की अधिसूचना (एम ओ पी ए एवं परिवहन पूल भाबन के बीच नेटवर्क की स्थापना)

अगला फरवरी ২০২১ खुलना सिटी कॉर्पोरेशन (केसीसी) के ১০ ईडीएल वार्ड पार्षद में रिक्ति पर आयोजित किया जाएगा.

के खुलना सिटी कॉर्पोरेशन के अवसर तक 10 वार्ड क्षेत्र में सभी संभव उम्मीदवारों संग्रहीत संख्या, पोस्टर, बैनर, भित्तिचित्र, होर्डिंग, आर्केड, पैनल और रोशनी, सभी प्रचार सामग्री और चयनात्मक शिविर सहित अपनी अगली होगा 10 जनवरी 2021 की तारीख रात 12 बजे, पहले संभावित उम्मीदवारों या अनुरोध को दूर करने के लिए अपनी स्वयं की पहल के साथ संबंध अवरुद्ध है.

खुलना क्षेत्रीय निर्वाचन अधिकारी और रिटर्निंग ऑफिसर द्वारा हस्ताक्षरित एक नोटिस के निष्कर्षों के बारे में सूचित किया गया है ।

श्रमिक पोषण सेवाएं आगे आएगी-श्रम और रोजगार मंत्री

पोस्ट के श्रमिक श्रम और रोजगार राज्य मंत्री बेगम मन्नुजन सुफियान के लिए बुला आगे आने के लिए सौ मालिकों की पुष्टि की ।

उन्होंने कहा कि दोपहर में आज (मंगलवार) ने कहा, खुलना मेट्रोपोलिटन सिटी, एक होटल के कर्मचारियों के पदों की बैठक में रसीद सौ क्षेत्रीय आवेग का पता लगाने की पुष्टि, पाठ्यक्रम में मुख्य अतिथि व्याख्यान पता है ।

सरकार भयानक यातायात भीड़ को कम करने के लिए ढाका में एक भूमिगत रेल नेटवर्क के विकास पर विचार कर रहा है. यह काम कर रहे लोगों के हाथों में विकास के लिए महत्वपूर्ण है । संतुलित भोजन का उत्पादन उनके हाथों में भी है. देश के पिता बंगबंधु शेख मुजीबुर रहमान अवामी लीग के सदस्य थे।

राज्य कार्यकर्ताओं पदों के श्रम मंत्री का आदेश दिया रखने के लिए भूमिका के साथ, ईमानदारी के साथ, सौ कारखानों और संस्थानों विभाग, और श्रम विभाग के अधिकारियों के मालिकों और कार्यकर्ताओं थे की पुष्टि की ।

इस अवसर पर विशेष अतिथि भाषण, खुलना सिटी कॉर्पोरेशन के मेयर तालुकडर अब्दुल खालिक मालिक के हित में कारखाने के उत्पादन के विकास में, कारखाने सुंदर वातावरण, श्रमिकों, पौष्टिक भोजन है, ने कहा, स्वस्थ कैंटीन व्यवस्था लेने की आवश्यकता होगी । उन्होंने सिटी कॉर्पोरेशन से पोषण बनाए रखते हुए एक स्वस्थ वातावरण सुनिश्चित करने के लिए किसी भी कार्यक्रम में सहयोग करने का भी आग्रह किया ।

समारोह पदों के कार्यकर्ताओं के साथ काम कर रहे हैं कारखाने और संगठन के निरीक्षण विभाग के तहत श्रम और रोजगार मंत्रालय के माध्यम से अनुबंध वार्ता से, 2018 में सुधार न्यूट्रॉन लाभ के लिए वैश्विक गठबंधन के साथ सरकार की पुष्टि की, सूचित किया गया था । बीस^ स्वास्थ्य संगठन के अनुसार, श्रमिकों के लिए पर्याप्त पोषण के राष्ट्रीय उत्पादन फीसदी घर ২০ पर हो सकता है । श्रमिकों के स्वास्थ्य की देखभाल में ১৬ डॉलर की कीमत बढ़ जाती है, एक डॉलर के निवेश के उत्पादन में वृद्धि पोषण का महत्व बनाए रखने के लिए ।

एमडी.इस्माइल हुसैन, उप आयुक्त के खुलना जिला आयुक्त, खुलना, खुल्ना डॉ hodaba Khandker, सह-निर्देशक के स्वास्थ्य विभाग. मंजूरुल मोरशेड, कलकत्ता और संस्था के निरीक्षण विभाग के संयुक्त कंडक्टर. एमडी. मिज़ानूर रहमान, निदेशक, खुलना और मोस्तफिजुर रहमान विभाग ने एक व्याख्यान में कहा । मुख्य लेख: कार्यक्रम प्रबंधक, Khandkar Moniruzzaman, हासिल बांग्लादेश

बैठक में कारखाने और संगठन विभाग और श्रम विभाग के अधिकारियों, विभिन्न क्षेत्रों, मालिकों, प्रतिनिधियों, और श्रमिकों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। श्रम मंत्रालय और निजी विकास संगठन बांग्लादेश हासिल संयुक्त रूप से बांग्लादेश सरकार द्वारा आयोजित किया जाता है.

Leave a Comment