जैनी मेंडेस द्वारा लिखित-फ्रेंको त्वरित पढ़ता कैरिबियन

पुलिस ने दहेज़ मामले में एक साल की जेल भगोड़ा, अलामगीर हुसैन लीटन को गिरफ्तार कर लिया । मंगलवार 5 जनवरी को दोपहर में, शहर के सिविल कोर्ट की महिमा, कोटवाली मॉडल पुलिस स्टेशन के जंक्शन, एएसआई नज्मुल अलामगिर हुसैन, लीटटन गिरफ्तार किया गया था । वह का बेटा है Hashem अली, किरायेदार पर वर्तमान में गांव के valadanga upazila में Magura, जेस्सोर शहर, पूर्व के जेस्सोर.

पुलिस पत्नी एक सीआर 887/17 दहेज घेराबंदी कानून,पति एलामगीर हुसैन, डिफ़ॉल्ट कारावास वारंट में जुर्माना सेंट 1 साल कठिन श्रम कारावास के खिलाफ वीणा दायर किया है, पता था, शहर के सिविल कोर्ट के तहखाने, वह गिरफ्तार किया गया था क्षेत्र के लिए बारी है । बाद में उन्होंने अदालत में ले जाया गया.

मोंग पलाटिनो द्वारा लिखित त्वरित पढ़ता पूर्व एशिया

फेसबुक के माध्यम से, एक युवा लड़की के नाम पर बोस (17) के साथ शादी, प्रलोभन, मौसम के लिए सूत्र शुरू करने, खुले तौर पर कोटवाली मॉडल पुलिस स्टेशन की घटना में अपहरण दायर किया गया है., एक दोस्त के साथ एक दोस्त के रूप में, एक दोस्त के साथ एक दोस्त के रूप में, एक दोस्त के रूप में, एक दोस्त के Facebook इस की कहानी है जेस्सोर Zirat ghoshar पर सदर upazila. प्रतिवादी के मामले में किया गया है सतखिरा जिला ताल उपजिला अंड गांव जीतने के लिए, जयदेव चक्रवर्ती के बेटे, बीस^जीत चक्रवर्ती, हत्यारा चक्रवर्ती के बेटे, नेपाल चक्रवर्ती और अभय चक्रवर्ती के बेटे तपन चक्रवर्ती, गुमनाम 3/4 लोगों सहित. पुलिस गिरफ्तार नेपाल Chakrabarty.

गहराई में: क्या फर्क है? मामले में, वह अपनी बेटी, मौसमी बसु रुपोडिया शाहिद मेमोरियल कॉलेज का उल्लेख किया । अपने फेसबुक प्रोफाइल के साथ प्रतिवादी बिंत चक Facebook. संपर्क के अनुसार, बीस^गीज़ॉन्ग मौसमी बोस्नियाई बासु को शादी के प्रलोभन से पता चलता है । पिछले साल दिसंबर की सुबह, मौसम बासु के लिए दुकान करने के लिए एक सौ घरों के लिए बाहर चला गया । बेला और टा में, वह बासस्टैंड के रुपोडिया बाजार पश्चिम की ओर के लिए इंतजार कर रहे थे, ^ इस्माइली अचानक बीस^जीत चक्रवर्ती, मौसम के साथ उसके सहयोगी दलों, संख्या, गैर सफेद रंग माइक्रोबस सहित, बसु माइक्रोबस दिशा चाल की महिमा के साथ प्रलोभन से शादी हो रही है । बचाव पक्ष चाहते लौटने के लिए, घर चला गया के बाद यह जाना जाता है, वे मुझे लोगों के खिलाफ अपने साथी गुमनाम जम्मू सहित बचाव पक्ष के नाम में कोटवाली मॉडल पुलिस स्टेशन, मुकदमा दायर किया है कि ने कहा कि वापसी करेंगे । जांच अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि जांच अधिकारी ढुलंडा गांव, सुखीरा ब्वॉय उपजिला से नेपाल चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया । वह अदालत में ले जाया गया.

यहाँ हम वीडियो के विभिन्न प्रकार का वर्णन है ।

यहाँ हम वीडियो के विभिन्न प्रकार का वर्णन है । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बैठक करेंगे । महिला लगभग 30 साल पुराना है । पुलिस ने उसका नाम और पहचान नहीं पता था.

मंगलवार की सुबह पर, स्थानीय निवासियों और पुलिस ने कहा कि शरीर में कवर किया गया था एक अच्छी तरह से की middanga बिल के tenpakhia गांव, upazila. स्थानीय लोगों के शरीर पाया. पुलिस ने बघरपारा स्टेशन के लिए पुलिस स्टेशन के पास गया और सुबह और आधे पर शरीर को बचाया।

उन्होंने कहा कि वह एक महिला के शरीर में मृत पाया गया था. शरीर जेसोर ২৫০ शॉ के लिए ले जाया जा रहा है, शव परीक्षा के लिए जनरल अस्पताल के मुर्दाघर. वह शरीर का नाम पता नहीं था. जांच चल रही है.

बागीचे टमाटर बम्पर बाग के भाग्य को बदलने

बगरहाट के शेव के किसानों को पहले से टमाटर की खेती में सफलता हासिल की है । वे प्रतिकूल मौसम के चेहरे में टमाटर को बम्पर उपज है. इस बम्पर एक हजार ऋषि के भाग्य को बदलने का एक उप-आत्मीय सपना की स्थापना की. उनके उत्पादित टमाटर देश के विभिन्न जिलों में ट्रकों के साथ भर रहे हैं । जब हम कीमत है कि पता चला था और अन्य थोक व्यापारियों ने कहा कि वे अपने भाग्य को बदलना होगा प्राप्त करते हैं ।

चिदेमारी उपाज़िला कृषि कार्यालय के अनुसार, टमाटर इस साल सोने की एक हजार एकड़ जमीन की भूमि पर खेती की गई थी. इस बीच, उच्च प्रधान किस्मों, 573, एक सुंदर-1 किस्मों 99 एक सुंदर 131, एक चक्र 94 एक पांसत 221 एक बिजली 12 एक सुंदर-2 किस्मों 247 एक बड़ा प्लस 70, एक प्रमुख 97 एक, छोटी बात-2 किस्मों, 70 एकड़ जमीन है, और टमाटर के अन्य 20 किस्मों. जल्दी बारिश में, कई टमाटर वृक्षारोपण लगाया जा सकता था । सूत्रों का कहना है-वे भी विभिन्न चढ़ाई परे, इस साल टमाटर की खेती में सफलता हासिल की है । पूरे मौसम पर टॉम बम्पर उपज. इस बम्पर एक हजार ऋषि के भाग्य को बदलने का एक उप-आत्मीय सपना की स्थापना की. इस बीच, देश के विभिन्न जिलों के सैकड़ों हजारों व्यापारी, जिनमें शरियातपुर, चटगांव और ढाका शामिल हैं, चित्तागोंग उपजिला के भण्डार आए हैं । यहाँ से आज, हर दिन 20-30 ट्रक टमाटर देश के विभिन्न शहरों के लिए आगे बढ़ रहा है । ट्रकों के सैकड़ों हर दिन टमाटर बढ़ने की उम्मीद कर रहे हैं । प्रारंभिक वर्षों में, दो हजार + टमाटर तीन हजार डॉलर की कीमत पर बेच दिया । अब टमाटर एक हजार डॉलर एक हजार डॉलर में बेच रहे हैं.

कई लोगों को इस साल कठिनाई का एक बहुत कुछ था कि कहा । वे दु: खी हैं. वे अपने क्षेत्रों में एक भरपूर उपज है. वे टमाटर की बम्पर फलक के आसपास भाग्य को बदलने का सपना. टमाटर के उत्पादन की कीमत और थोक बाहर, निश्चित रूप से उनके भाग्य बदल जाएगा । वह इसके लिए भुगतान करना होगा.

शारियातपुर से एमडी। अबुल कलाम और एमडी। मोतीलेब हुसैन, एक थोक व्यापारी ने संवाददाताओं से कहा, वे पहले दिन टमाटर की खरीद के लिए चेदेमारी के लिए आया था. दो महीने. वर्तमान में, एक हजार रुपए टमाटर खरीद रहे हैं. किसानों को इस बाजार मूल्य को बनाए रखने से लाभ होगा.

चित्तागोंग उपजिला कृषि अधिकारी रितुराज़ की सरकार ने कहा कि टमाटर के प्रारंभिक वृक्षारोपण में एक उपजिला के किसानों ने सफलता हासिल की है । इस बार टॉम बम्पर उपज. किसानों को लाभ होने की उम्मीद कर रहे हैं. कृषि विभाग किसानों के लिए खोज और समग्र सहयोग बनाने के प्रारंभिक वर्षों में जल्दी कर दिया गया है.

Leave a Comment