कैसे आरंभ करने के लिए?

इनडोर खेल इंजीनियरिंग और प्रौद्योगिकी (कुवैत) खुलना विश्वविद्यालय के शिक्षक संघ की मेजबानी के लिए बनाया गया था. जनवरी रविवार को दोपहर में डेरा शिक्षक संघ बैडमिंटन कोर्ट में मुख्य अतिथि के रूप में इनडोर खेल के प्रोफेसर. काजी सज्जाद हुसैन. शिक्षक संघ के अध्यक्ष प्रोफेसर डॉ. पल्लवी कुमार चौधरी, महासचिव डॉ. अब्दुल हसीब, निदेशक (अनुसंधान एवं विस्तार) Shivendra शेखर Shikdar, अभिनय के निदेशक (छात्र कल्याण) के प्रोफेसर डॉ Shikdar शिक्षकों थे पर मौजूद विभिन्न विभागों के बीस^स्कूल सहित इस्माइल सैफुल्लाह.

इदिलोनहाट में प्रोविडेंस में छात्रों की स्थापना की सालगिरह पाले

बगरहाट जिले के अवसर पर बंग्लादेश की टोम सालगिरह अंतहीन, मोरेलागंज जिला उजागीला के एक रैली और चर्चा की बैठक आयोजित की गई । संघ अनंत की पहल पर स्थानीय salimabad डिग्री कॉलेज आंगन, अंतहीन नेता शेख मो ठंढ की अध्यक्षता की सालगिरह समारोह के मुख्य अतिथि था Bagerhat जिला अवामी लीग के उपाध्यक्ष और Morelganj Upazilla अध्यक्ष हसन को विज्ञापन के शाह-ए-आलम, बच्चे के लड़के के रूप में, विशेष मेहमानों ने भाग लिया DiSanti संघ और अधिक:लीग के अध्यक्ष मो चक्र बाइक kiddie अभिनय, संघ के अध्यक्ष, ज्यादातर के Parul Akter. समारोह की शुरुआत में, अंतहीन क्षेत्र में एक रैली ढाका और कॉलेज स्क्वायर में समाप्त हो गया । केक कटर मेरेडिथ स्थापना की सालगिरह के निशान. बांग्लादेश अंतहीन गर्व की परंपरा, संघर्ष और सफलता, टॉम की तारीख की सालगिरह के दिन के महत्व पर प्रकाश डाला गया इस बात की DiSanti संघ और अधिक:लीग के कार्यवाहक महासचिव, डॉ Delwar हुसैन, महाराज, और अधिक:लीग के नेता मो आया iPad कलाबाज, मास्टर अबुल कलाम मल्लिक, डॉ Mizanur रहमान, aisles, एस.एम कबीर हुसैन, संघ, कई, राष्ट्रपति एमडी जहांगीर हुसैन मल्लिक, DiSanti salmabad प्रेस क्लब के अध्यक्ष, और कई के महासचिव मो आरिफ मल्लिक, मो Shohag Mollah, संरक्षण oughta चीर, अंतहीन नेता शेख Sumon शेख माणिक, एमडी बचपन कलाबाज, सज्जाद हुसैन, tuba, लड़की अमेज़न, Safikur रहमान, एमडी. ahjak Prabh. अपने भाषण में मुख्य अतिथि राष्ट्र बंगबंधु शेख मुजीबुर रहमान के अपने हाथ, औसत छात्र संगठनों, संगठित करेगा, टीम को एकजुट साथ आदर्श सभी ये टीम की बांग्लादेश अंतहीन पिता ने कहा, और मजबूत होगा करने के लिए प्रधानमंत्री शेख हसीना हाथों सुरक्षित । घटना स्थापना की सालगिरह द्वारा संचालित किया गया था, ज़ुबलिग नेता अकॉन हबीबुर रहमान.

बांग्लादेश दौरे औद्योगिक विकास परिषद खुलना मेट्रोपोलिटन इमरजेंसी बैठक

सोमवार शाम को सोनदंगा औद्योगिक विकास परिषद के खुलना मेट्रोपोलिटन शाखा की एक संगठनात्मक बैठक का आयोजन किया. मेट्रोपोलिटन सत्र विज्ञापन के कार्यकारी अध्यक्ष. मेहदी Ensan. इस संगठन के मुख्य सलाहकार, वर्तमान अतिथि एम. विशेष अतिथि के प्रबंध मेट्रोपोलिटन आयोजन सचिव हबीब रायहान, मो जहांगीर अकोन के सलाहकार थे, मेट्रोपोलिटन जनरल सेक्रेटरी मो शाराफात पोस्ट स्वैप, हीरो के सह-अध्यक्ष, बुलबुल अहमद, शेख मो के साथ एमडी मिरर कुछ मो रज़ौल करीम, एमडी मेड, रतन साहा, एमडी नोट्स धारक, एमडी राजू शेख, एमडी मसूद गाजी आदि. एमडी Faruk हुसैन विज्ञापन लक्ष्यीकरण में वृद्धि करने के लिए संगठनात्मक गतिविधियों पर बैठक की । खान प्रबंध निदेशक लियाकत अली और एमडी रेज़ौल करीम मेट्रोपोलिटन कमेटी और ई.के सलाहकार हैं । मेहदी इनहर, कार्यकारी अध्यक्ष और हीरो बुलबुल अहमद, प्रभारी नियुक्त किया गया.

स्तनपान कराने वाली महिलाओं के लिए मुफ्त स्वास्थ्य देखभाल और सामग्री उपलब्ध कराना
डेटा रिपोर्ट

महिलाओं के लिए कार्यक्रम लाभार्थियों के तहत स्तनपान कराने वाली माँ सहायता कोष की महिला मामलों निदेशालय, नि: शुल्क स्वास्थ्य देखभाल (स्वास्थ्य शिविर) गतिविधियों, और स्वास्थ्य सामग्री दोपहर में सोमवार वितरित, खुलना सिटी के शाहिद शेख अबू चेज़र माध्यमिक विद्यालय का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम का आयोजन खुलना जिला प्रशासन और महिला मामलों के विभाग द्वारा किया गया था । खुलना महिला मामलों के विभाग में आयोजित, नरगिस के उप निदेशक, हसन, जमानत, एफएफ मो अलामगीर कबीर को हराया, महिला नेता, बलाका रॉय, अंजू अरा, स्पोक.

इस बीच, वे साल भर में उनके परिवारों और परिवारों की सुरक्षा सुनिश्चित. हर कोई बाल विवाह का मुकाबला करने के लिए आगे आ गया है । माता पिता अपने बच्चों के रूप में के रूप में मजबूत करने की आवश्यकता. माता पिता अपने बच्चों को बुरा मत जाओ और अधिक से अधिक ध्यान रखने की जरूरत है । घटना खुलना मेट्रोपोलिटन फंड कार्यक्रम में लगभग चार हजार लाभार्थियों है कि वहाँ की घोषणा की थी । घटना में, নম্বর নম্বর ईडीएल वार्ड माताओं और बच्चों के बारे में आठ सौ नि: शुल्क उपचार दिए गए थे । स्वास्थ्य उत्पादों बाद में माताओं और बच्चों के बीच वितरित कर रहे हैं ।

Leave a Comment