के वितरण में कंबल

हसन अल हसन के प्रतिष्ठित सोसायटी सेवा पारिस्थितिकी ब्रिक के मालिक उद्योगपति हसन, सभी हरा उपचार की ताल पर 12 बजे मंगलवार को कल पर कोई व्यक्तिगत पहल है, कभी कभी बाल का तूफ़ान कॉम्बो की गुणवत्ता वितरित किया जाता है । अवामी लीग के मुख्य अतिथि ने मुख्य अतिथि से कम्बल वितरित किए । वितरित वक्ताओं थे उद्योगपतियों हसन के हसन अल-हसन, कोई पूर्व मुक्ति युद्ध के कमांडर, क्रमशः, बिन कृष्ण सरकार और शेख अफजल हुसैन, ऊपर के अध्यक्ष मनोरंजन क्षेत्र, upazila प्रेस क्लब के अध्यक्ष प्रताप घोष, संपादक Indrajit टीकाकरण, कोषाध्यक्ष Moniruzzaman, पत्रकार, विज्ञापन. शांत, विश्वास, पत्रकारों, आन्सैन कबीर, बिस्मुथाइड, क्रमशः, अब्दुल मन्नान, निरंजन कुमार रॉय, स्पष्ट करने के लिए, प्रशांत गोल्फर रखने, विकसित करने के लिए टीकाकरण गार्ड, मासिक धर्म प्राणियों, आत्मा, कृष्णा मलिक, ज़ियूर रहमान, सुरक्षित, अकरम हुसैन शेख city. At एक ही समय, स्वतंत्रता सेनानियों और मुगल सेना के परिवारों के मुख्य अतिथि के रूप में काम करेगा कि कंबल लाया.

शनिवार को बीएनपी ‘नेट’ क्रांति, एकजुटता दिवस ‘ का आयोजन करेगी

इस अभयारण्य के केंद्र में अच्छा जल कृषि प्रधानाध्यापकों और खाद्य सुरक्षा प्रशिक्षण शुरू किया गया । मंगलवार की सुबह उपाज़िला परिषद की बैठक तीन दिनों के लिए उद्घाटन किया गया. मुख्य अतिथि के रूप में कार्यपालक अधिकारी-प्रभारी नजमल हुसैन खान ने उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता की, उपजिला परिषद के अध्यक्ष और उपजिला अवामी लीग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष शाह फरीद जहांगीर ने भाग लिया । इस सभा में उपजिला वरिष्ठ मत्स्य अधिकारी प्रभारी फारुक हुसैन सागर उपस्थित थे, जिसके उपाध्यक्ष, नायबरूंग, मत्स्य विस्तार अधिकारी फारिया सुल्ताना सहित सार्वजनिक प्रशिक्षु थे । बंगलादेश सरकार के अधीन उपजिला प्रबंधन एवं विकास परियोजना (2019-2020 वित्तीय वर्ष) और मत्स्य पालन और पशु संसाधन समिति, तकनीकी सहयोग और प्रशिक्षण के कार्यान्वयन में जिला मत्स्य पालन कार्यालयों के साथ सहयोग में जिला परिषद, जेका के वित्त पोषण का आयोजन किया जा रहा है ।

फकीरहाट ब्लड बैंक में रक्त दाताओं का समूह

मंगलवार को ढाका स्थित फकीरहाट ब्लड बैंक में रक्त दाताओं के डाटास समूह की गतिविधियों का आयोजन किया गया । समूह की गतिविधियों के लिए एक जीवन देखभाल नैदानिक केंद्र की पहल के तहत आयोजित किया गया है । वे भाग लिया या केंद्रीय परिषद के पैनल के अध्यक्ष, शेख अली अहमद, केंद्रीय सचिव व्यक्ति कुमार दास, तुलसीया प्रेस क्लब, संयोजक और वरिष्ठ पत्रकार पी के आलोक, लाइफ केयर डायग्नोस्टिक सेंटर के प्रतिनिधि लीटटन कुमार कुंडा, पत्रकार एमओ मुजाहिद रहमान रहमान, यूपी के सदस्य एमडी न्यूजीलैंड हक, या रक्त प्रबंधन टीम के संस्थापक निदेशक शेख शारापर इस्लाम और शेख सही व्यक्ति में अलग सहित मसौदा घटना मेंজনের लोगों के ब्लड ग्रुप की जाँच करता है ।

वितरण के कंबल गरीब के बीच में bahirdia-Mansah, Fakirhat

बघरहाट-01 बहिया-मानस के पहले होने की ओर से शेख हेलल उड्डिन की संसद की मां के सदस्य की सीट, या संघ, शॉट गरीब और कंबल के बीच ठंड वितरित कर रहे है । मंगलवार की सुबह, बहिरादिया-मनसा संघ परिषद परिसर में मुख्य अतिथि के रूप में कंबल वितरित. बाहिया-मानस, या संघ अवामी लीग के अध्यक्ष और संघ के अध्यक्ष एमडी: इस अवसर की अध्यक्षता में पुनर्मूल्यांकन करीम फकीर, विशेष अतिथि थे बाहिया-मानस, या यूनियन अवामी लीग के महासचिव एमडी: भरपूर इस्लाम। ऊपर सचिव एमडी: सोहेल राणा का प्रबंधन, यह दूसरों के बीच में भाग लिया द्वारा संघ के सदस्यों, मो: Liaqat अली, एमडी: हफीज रहमान रहमान, एमडी: Rafiqul इस्लाम, Ali Sulayman Khaaliq शहर है ।

स्मरणोत्सव की सालगिरह 73 th के संस्थापक bhurkani ई. पू. के प्रतिनिधियों indocani(Pirojpur):

इन्द्रकणी में छात्रों की स्थापना की सबसे बड़ी सालगिरह का आयोजन किया जाता है । मंगलवार को खुशी रैली और चर्चा की बैठक के अंत में पार्टी के झंडे के सामने उपजिला अवामी लीग कार्यालय का आयोजन किया गया । सार्वजनिक Insuran कॉलेज के पाठ्यक्रम में चर्चा की बैठक upazila को लीग के अध्यक्ष अटारी के आईपैड की अध्यक्षता महासचिव इसराइल खान नवाज की टिप्पणी के रूप में आया था मुख्य अतिथि ने भाग लिया था Upazila अध्यक्ष और upazila अधिक’league, राष्ट्रपति के विज्ञापन एम Matiur Rahman . वक्ता रखने के लिए Upazilla कार्यकारी अधिकारी हुसैन मोहम्मद अल मुजाहिद,सुधार और अधिक”लीग के महासचिव एम. Moniruzzaman,लिंक्डइन, Insuran पुलिस प्रमुख हुमायूं कबीर,अधिक”लीग के नेता महमूद हक दुलाल,Moniruzzaman साइड,पूर्व को लीग के अध्यक्ष, Badiuzzaman जाखड़, पूर्व को लीग के नेता अबू बक्र सिद्दीकी, पटकथा लेखक,Casio स्टेनलेस स्टील सोहाग,शाहीन,लिटन, सहित साथी संगठनों, नेताओं .

दुमूरिया में हिंसा और बच्चे के दुरुपयोग की रोकथाम के मंच के सदस्यों के कौशल विकास प्रशिक्षण समाचार सूचनाएं

कौशल विकास प्रशिक्षण मंगलवार को डुमूरिया में हिंसा और बच्चे के दुरुपयोग को रोकने के लिए मंच के सदस्यों द्वारा डुमूरिया में आयोजित किया गया था. पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी इस प्रशिक्षण पाठ्यक्रम को वयोवृद्ध शिक्षक गाजी क्वायान लांग के सहायक के रूप में चलाता है । दुमूरिया उपजिला अधिकारियों क्लब सभागार में दिन के दौरान आयोजित प्रशिक्षण पाठ्यक्रम।

योगर और अंजीर कॉलेज के प्रिंसिपल रंजन कुमार व्यापार के अंजीर प्लेटफार्मों भूमिका की रोकथाम में महिलाओं और बाइलोबा के खिलाफ हिंसा के आवेदन के माध्यम से अभ्यास में अर्जित ज्ञान प्रशिक्षण में वक्ताओं में परिष्करण इस प्रशिक्षण पाठ्यक्रम की अध्यक्षता की, और सफलता की दिशा में इस मुद्दे को वकालत व्यक्त आशावाद कह सकते हैं ।

इस प्रशिक्षण की ओर से इस परियोजना को प्रेरित करने के लिए सामाजिक संगठन की रोकथाम में महिलाओं के खिलाफ हिंसा के नेतृत्व में मेजबानी की है-कार्यान्वयन प्रमोटर, वकालत और कार्यक्रम के तहत अधिकार (पीएओ), संक्रमण के दौर में चार जिलों सहित खुलना, के तहत द्वारा समकक्ष इंटरनेशनल के उपयोग और इस्तेमाल वित्तीय समर्थन ध्यान दें.

Leave a Comment