आह लीग संविधान से कार्यवाहक सरकार को समाप्त कर दिया करने के लिए एक पार्टी के शासन का प्रबंधन

खुलना सिटी बीएनपी के अध्यक्ष और केंद्रीय आयोजन सचिव नजरुल इस्लाम मंजू ने कहा, 2014 जनवरी 5 राष्ट्रीय चुनाव, दिन में एक घोटाले. उस दिन अवामी लीग सरकार ने सभी विपक्षी मांगों की अनदेखी करने के लिए एक तरफा चुनावों से सत्ता पर कब्जा कर लिया । सीट में कोई उम्मीदवार नहीं थे. वे लोगों की मांग रौंदते द्वारा एक तरफा चुना जाता है. मतदाताओं लांछित चुनावों में भाग नहीं लिया.

बीएनपी केंद्र पहले दिन 3 दिन के कार्यक्रम की घोषणा की, मंगलवार (5 जनवरी) काला झंडा में बीएनपी पार्टी मुख्यालय, काले बैज, राष्ट्रपति के भाषण में उस स्थिति तिथियाँ पकड़े उन्होंने यह कहा. खुलना मेट्रोपोलिटन एंड डिस्ट्रिक्ट बीएनपी पहल, अमेरिकी कार्यक्रम, मंजू आगे कहा, देश में, भागीदारी चयन, किसी भी तरह, एक समारोह में नहीं है, इसलिए है कि विपक्ष तर्कसंगत दावे सहित बीएनपी एक पार्टी के चयन को बाहर करने के लिए यही वजह है । प्रधानमंत्री ने कहा कि अवामी लीग लोगों के कल्याण में शामिल होगी । यहां तक कि सरकार के कार्यवाहक पर संसदीय समिति का गठन पेशेवरों की सरकार प्रतिक्रिया देने के लिए, भले ही प्रधानमंत्री ने उसे आईसीसीआर पक्ष के साथ खारिज कर दिया है, आगे बढ़ो. प्रधानमंत्री शेख हसीना ने आज अपने आधुनिकीकरण के लिए हर संभव समर्थन देने और की सीमा कह रही है कि अपने सदस्यों की प्रवीणता और परिचालन क्षमता को बढ़ाने की बांग्लादेश वायु सेना का आश्वासन दिया । .. संयुक्त बलों सहित अवैध सरकार, खूनी गांवों में देश के सभी भागों के लिए पार्टी के सशस्त्र कार्यकर्ताओं, हिटलर के सख्त या युवा बलों बदल गया । लोकतंत्र, कानून, न्याय और अवामी लीग के शासन के साथ नहीं जा सकते । आज, तानाशाही एक आपदा बन गया है. कोई भी सार्वजनिक रूप से सुरक्षित नहीं है । यह अनिश्चित है कि क्या कमरे में जाने के लिए और फिर से वापसी करने में सक्षम हो. बंग्लादेश में एक जंगली संकट रहा है ।

जिला बीएनपी अध्यक्ष विज्ञापन ने भी बैठक में बात की । शेख मुजीबुर रहमान बांग्लादेश जनवादी गणराज्य द्वारा मारा गया था । हज़रत अली अलैहिस्सलाम ने हज़रत अली अलैहिस्सलाम के बारे में जो कुछ भी उल्लेख किया है वह यह है कि हज़रत अली अलैहिस्सलाम ने हज़रत अली अलैहिस्सलाम के बारे में जो कुछ भी कहा है वह हज़रत अली अलैहिस्सलाम के बारे में हज़रत अली अलैहिस्सलाम का कथन है । कई सहित khachlima चंदा खातून, Khayrul इस्लाम जॉनी, Nazmul हुदा सागर, अबू सईद शेख, Mollah कबीर हुसैन, जाबिर alee के अपडेट न. यह बैठक आसदबामन मुराद और अहद स्नानगृह राणा द्वारा आयोजित की गई ।

पिता प्रेमी के साथ बेटे से शादी, जहर मां पीना

इस प्रकरण के deenshow, sh. तो माँ होनुफा बेगम उस लड़की के साथ अपने बेटे से शादी कर ली. यह जर्मन में एक लेख मुकदमा वाटसन कैसे संबंधित है, पुजारी और मिशनरी, इस्लाम को गले लगा लिया. और वह उस की वजह से जहर पिया. जनवरी में, वह शनिवार को आत्महत्या का प्रयास किया और वर्तमान में मुख्यालय में मौत से लड़ रही है.

Hanufar रूप में जाना जाता है mojafar अली (Jahurul (50). वह चुआदंगा सीमा हाई स्कूल में एक शिक्षक है.

शिक्षक ज़हुरुल इस्लाम एक पूर्व उच्च विद्यालय के छात्र के साथ एक प्रेम संबंध बनाने के लिए जाना जाता था. एक परिणाम के रूप में, यह पवित्र कुरान में कुरान कविता पढ़ने के लिए संभव नहीं था. वे सोहुरुल का पुत्र था । कुछ बिंदु पर यह प्यार में बदल जाता है. वह अपने बेटे के साथ गुप्त में उसकी बेटी से शादी कर ली हैनाफा बेगम के बारे में पता लगाने के लिए. नफरत घर स्कूली शिक्षा और चार्टर स्कूलों के बीच तुलना. वे अक्सर इसके साथ झगड़ा किया है. इस प्रकरण में शेख असिम अल-हैकेम ने उमदातुल अहकाम की किताब से पवित्रता की पुस्तक का वर्णन किया है ।

हैदरपुर गांव के कुछ निवासियों ने कहा कि हैदरपुर में काम कर रहा है, जहाऊल, हारनाफा गांव के घरों । पैगंबर (एस. एक. डब्ल्यू. ए.) ने कहा: लेकिन Zohurul के परिवार को यह स्वीकार नहीं किया शादी. यही कारण है कि हैफा दौलातदियाद, अपने पिता के घर, चुआदंगा जिले में रह रहा था. समय के दौरान, महलों निगल गया. समय के अधिकांश वह हैदरपुर में अपने गांव में रहते थे. ज़ूहुरुल की पत्नी तलाक को डराना द्वारा अनैतिक होने का आरोप लगाया गया था.

स्थानीय लोगों ने मुझे बताया कि इस बीच में, वे अपने गांव और अपने स्कूल में एक और छात्र के साथ अनैतिक संबंधों में लगे हुए थे. उन्होंने कहा कि वह इस क्षेत्र में यह जानता था कि अगर वह पैसे के लिए यह भुगतान करना होगा कि कहा.

उसने कहा कि वह अपने पति की दया के कारण अत्यधिक तनाव के कारण आत्महत्या करने के लिए चाहता था कि कहा ।

एक शिक्षक ज़हुरुल ने संवाददाताओं से कहा कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से असंतुलित था.

Chuadanga सदर अस्पताल के आपातकालीन विभाग में चिकित्सा अधिकारी, डॉ Manon अहमद ने कहा कि एक महिला का नाम हनीफा के लिए आया था के आपातकालीन विभाग में अस्पताल सुबह जहर दिया गया था । वह किया जाता है. स्थिति गंभीर और अस्पताल में भर्ती है । वह घास का जहर पिया. उन्होंने यह भी कहा कि उसकी हालत धमकी दे रहा है. सुहाना.

एएसआई शाहीन, पुलिस स्टेशन के मुख्यालय के मुख्यालय के मुख्यालय, एक औरत जहर के साथ अस्पताल में भर्ती है । वह वर्तमान में बेहोश है. मामला पुलिस द्वारा सूचित किया गया था.

Leave a Comment