अद्भुत, अनन्य, डरावना, अजीब आदि की तरह

बांग्लादेश यात्रा लीग, टॉम कामचलाऊ व्यवस्था के क्षेत्र से एक महेसपुर हाई स्कूल में, कल सोमवार की दोपहर बुनियादी अवसर की स्थापना, अंतहीन पहल, एक विशाल और रैली बे है. शहर की जिला रियासत के अंत में, एक बैठक जिला अवमिलियग के कार्यालय के मुख्यालय में आयोजित की.

शरणार्थी बिपाशा के उपजिला बीसीएल के अध्यक्ष बैठक में हुई चर्चाओं की अध्यक्षता की, मुख्य अतिथि ने पराक्रम के हामिद के अध्यक्ष और जिला परिषद के अध्यक्ष सहित, उपजिला अवामी लीग से बात की ।

बैठक में चर्चा, विशेष अतिथि के लिए बात करने के लिए नगर निगम के महापौर अब्दुर राशिद खान,upazila अवामी लीग के पूर्व प्रचार सचिव के मोती हुसैन,Upazila Crisci, महासचिव Monirul इस्लाम,upazila को लीग के पूर्व अध्यक्ष और जिला परिषद के सदस्य, प्रोफेसर मा बशर,महासचिव, और Moshiur रहमान जिया,upazila को लीग के महासचिव rubles खान,नगर निगम, अंतहीन उप राष्ट्रपति प्रोफेसर कलियों गाजी,Upazilla स्वयंसेवक संयुक्त संयोजक अबू हनीफ,जिला को लीग के नेता अनवर जाहिद शांति,नगर निगम को लीग के पूर्व संयोजक आलमगीर कबीर,संयुक्त संयोजक Nazmul हसन देर हो चुकी है,कामचलाऊ व्यवस्था, chromeless राष्ट्रपति, श्री अली, श्री रोली.

बाद में, अवमिलिग कार्यालय में महफिल और सबसे धनी महिला छात्रों की स्थापना की सालगिरह की स्थापना केक काटने के द्वारा कब्जा कर लिया गया था । सवेरे नेशनल और पार्टी झंडा अवमीलियग के मुख्यालय में फहराया गया था ।

अद्भुत, अनन्य, डरावना, अजीब आदि की तरह

इस बीच में, वे अपने बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने और अपने माता पिता की सुरक्षा सुनिश्चित करेगा. पता ढूँढने कर सकते हैं मृतकों की ललपुर गांव में महेसपुर, अला, बॉक्स, अब्दुल हैनान के बेटे, उनकी पत्नी रेक्स जो और बच्चे बेटी बाल गन्ना नहीं (08) अपहरण कर लिया गया था, जो, बुद्धिमान महिलाओं और बच्चे के दुरुपयोग पर प्रभाव, अदालत अली रजा के न्यायाधिकरण के दमन एक मुकदमा दायर किया है कि प्रतिवादी के लिए एक व्यक्ति को बुलाया एक. मामले के शिकार, रक्सना खटून ने आरोप लगाया कि मेरी शादी के बाद से, पति अक्सर क्योंकि दहेज के लिए उसकी मांगों के शारीरिक और आध्यात्मिक मुझे अत्याचार करने के लिए प्रयोग किया जाता है । यह दो बच्चों को मेरे गर्भ में पैदा होते हैं कि कैसे है. इस प्रकरण में शेख असिम अल-हैकेम ने उमदातुल अहकाम की किताब से पवित्रता की पुस्तक का वर्णन किया है । लेकिन पिछले साल के ১ला के अक्टूबर गंभीर रूप से घर में मुझे हरा । हमारे शिशु बेटी की सहायता से मैं अपने पड़ोसियों के लिए अवसर, क्रोध के बच्चे, आवेश में, ढाका शहर चला जाता है और मीरपुर क्षेत्र, रहने के साथ करीम जूट मिलान नौकरियों बनाने के लिए जाता है. विश्वस्त सूत्रों का कहना है कि मेरे पति अब्दुल हन्नान चंद्रपुर गांव बिशू श्री बेटा अली रजा, फंसाया अपहरण नाटक पड़ोसी एक झूठी मामले में अदालत में अपना नाम खो कर सकते हैं दायर की है. मैं जिले नोटरी पब्लिक के कार्यालय में भाग लेने के लिए सोमवार की सुबह घर लौट आए और मैन्युअल रूप से एक सहज तरीके से आत्म-शरीर की समीक्षा की । यह सच है कि कोई भी आदमी ने मुझे अपहरण कर लिया गया है या स्वतंत्रता का दावा किया. इस झूठे मामले में मछली की परिधि से बेदखल करने के लिए केवल अली रेज़र के लिए दायर किया गया है. मैं बुद्धिमान अदालत के न्यायाधीश, और अधिकारियों की जांच के मामले में, विनम्र तरीके से करने के लिए, कभी कभी अली रजा कर रही है, जैसे, एक मूर्खतापूर्ण लोग, अनुचित तरीके से, के लिए प्रदान की उन्मुक्ति से झूठे मामलों से परेशान नहीं ।

देर novamohammad molaya Hafezi temmi मदरसा खोलने पर

स्वर्गीय नोओमोद मोहम्मद मोलाया हाफिजि कापली मदरसा का उद्घाटन धोपाडी में एक अभयारण्य में किया गया था । सोमवार को दोपहर में, सरदार विक्षिप्त अक्सा जमी मस्जिद के अध्यक्ष और इमाम शेख मोज असफर सरदार वार्ड काउंसलर जाकिर हुसैन स्वर्गीय नोरमोहामाइड मोलिना की अध्यक्षता की आशा है कि मदरसा आधारित प्रस्ताव, प्रक्षेपण की घोषणा करने के लिए खुश. वे थे में भाग लिया इलाही मजूमदार, अब्दुल रज्जाक सरदार, Rafiqul इस्लाम, दो, निचोड़, सरदार, पत्रकार, शाहीन अहमद, हुसैन अली, एस हुसैन और शेख, Rafiqul मोलिना, राजीव मोलिना, देर से nurmohammed मोलिना ने कौमी मदरसा के मोहम्मद हाफिज मुहम्मद सईद, पैसे की मोलिना, आदि.

Leave a Comment