अद्भुत, अनन्य, डरावना, अजीब आदि की तरह

सोनदंगा थाना अवामी लीग के अध्यक्ष, सिद्धदकुर रहमान बुलु विश्वास, आत्मा से मिलने पर आयोजित, है थाना अवामी लीग लग का आशीर्वाद चाहता है.

मंगलवार को पार्टी मुख्यालय सिलेंडर के लिए, संगठन के अध्यक्ष सिद्दीकुर रहमान बुलु आस्था के मुख्य अतिथि खुलना मेट्रोपोलिटन अवामी लीग के अध्यक्ष और शहर के मेयर की अध्यक्षता की, हज तालुकडर अब्दुल खालिक है. खुलना मेट्रोपोलिटन अवामी पार्टी के महासचिव एमडीए बाबुल राणा ने विशेष अतिथियों के बारे में बताया । सोनदंगा थाना अवामी लीग के महासचिव तस्लीमा अहमद खान, आशा, प्रबंधन, अवामी लीग के नेता बिस्मुथाइड मो में भाग लिया। शहीद नूर हुसैन चौधरी, ढाका। अलामगीर कबीर, शेख मो। अनवर हुसैन, एमडी. खलिहान में बिल्ली के साथ प्यार आलम सोहाग, बीरेन्द्र नाथ Ghagh, Hafez मो. पवित्र पैगंबर (देखा) ने कहा: सुल्ताना रहमान कलाकार, एमडी. श्री Shafikur रहमान Polash, पार्षद Amena हलीम पालना, एमडी. आमिर हुसैन, अब्दुल cowaum Gora, शरीफ एनामुल कबीर, Azaz परवेज Baffi, एमडी. Ruhul अमीन खान, विज्ञापन. शमीम अहमद पालाश, अली अकबर, विज्ञापन. Suhel परवेज, मोइन खान, सलीम, Mehzabin खान, Nasrin इस्लाम, Mostak अहमद Tutul, एफ .. एम. बांग्लादेश के प्रमुख शहरों में से अधिकांश बांग्लादेश मुक्ति युद्ध, बांग्लादेश की मुक्ति और बांग्लादेश की मुक्ति हैं । नूर इस्लाम, यूसुफ अली खान, नूर जहां रूमी, स्थानीय nahiduzzaman, रोजी केक और, Jahanara शिराज, शाह बेगम, Nuru एक स्नान लेने के लिए लेकिन, LuPone, लिली, कविता, OC, टीन कविता, Razzak, Monowara बेगम, सैयद हा बेगम, रेशमा Akter, मुझे, भाग्यशाली Akter, कविता, अहमद, सबा इस्लाम, अंगूर, तमन्ना इस्लाम, एमडी. विभिन्न पार्टी के नेताओं सहित अशरफ अली hauladar shudan, मेहमूद रहमान Rajes, Rumman अहमद.

इस क्षेत्र में सैकड़ों लोगों के बीच खुशी की बाढ़ है.

बिजली की रोशनी का सपना कन्नड़ में रामकृष्णपुर, दौलातपुर उपजिला के चिल्मरी संघ में हजारों लोगों की है. जब बिजली आती है इस गांव के लोगों को अब खुशी के साथ पानी भर रहे हैं ।

Ramakrishnapur और Chilmari संघ के dursuddha charanchali बन गया है, एक जनसंख्या के लिए लगभग एक सौ साल पहले की बात है. इस क्षेत्र में, ৫০ एक हजार से अधिक लोग रहते हैं । भारतीय सीमा पद्म नदी मुख्य भूमि से लगभग अलग है । वे शाम नीचे आने के रूप में गांवों करामाती कस्बों बन गया । प्रकाश व्यवस्था शाम में रहता है के रूप में स्थानीय बाजार लगभग सुनसान है । बिजली की रोशनी क्षेत्र के लोगों द्वारा कल्पना की थी.

बांग्लादेश में मारे गए अल-कायदा ऑफ सड़क नेता यह ২২১ बिजली कनेक्शन स्थापित किया गया है ।

रामकृष्ण संघ परिषद के अध्यक्ष सिराज मंडल ने कहा कि रथ के लोगों का लंबा सपना आज सच होने वाला है । रथ के लोगों के जीवन में एक जबरदस्त परिवर्तन हो जाएगा । इन क्षेत्रों में छोटे नल कारखानों का विकास होगा.

दुलातपुर ग्रामीण बिजली उप महाप्रबंधक के आंचलिक कार्यालय (डीजीएम) के एम फ्रॉस्ट मिर्जा वहाँ रहने के लिए अगम्य जासूसों को पता है, बिजली लाइनों, रखने और माल परिवहन बहुत चुनौतीपूर्ण था. पद्म नदी के माध्यम से पनडुब्बी केबल के माध्यम से लाइन. एक बिजली उपरिकेंद्र भी चिली क्षेत्र में बनाया जा रहा है. परियोजना लागत करोड़ रुपए के बारे में है । प्रारंभिक दौर में चिल्मारि और रामकृष्णपुर के दो संघ के लगभग आधे परिवार बिजली के अधीन होंगे ।

सांसद दौलतपुर निर्वाचन क्षेत्र का जोड़. आह। Ka. उन्होंने कहा कि चुनाव की वचनबद्धता के दो साल बाद भी सत्ता का कोई प्रतिकूल प्रभाव नहीं पड़ा है ।

उन्होंने यह भी कहा कि एक पुल के निर्माण की प्रक्रिया सड़कों और पद्म के नदी डिवाइड प्वाइंट का निर्माण जारी है । यह लोग हैं, जो कार्यान्वयन के दौरान भटकना के जीवन में एक महत्वपूर्ण अंतर कर देगा ।

Leave a Comment