अद्भुत, अनन्य, डरावना, अजीब आदि की तरह

खुलना सिटी कॉर्पोरेशन तालुकडर अब्दुल खालेक के मेयर यदि आवश्यक हो तो, हर कोई अपनी क्षमता के अनुसार सर्दियों के लोगों के बगल में खड़े हो जाना चाहिए कि कहा । इस तरह के लोगों की ओर हमेशा की है रोग के माध्यम से वितरित खाद्य वस्तुओं, साथ ही विभिन्न स्वयंसेवी संगठनों और खड़ा करने के लिए अगले धर्मार्थ व्यक्ति के रूप में सरकार में निरंतर संकट, जोड़ें । इस मामले में, हमें कुरान को समझने के लिए यह संभव नहीं है. वर्तमान में, सरकार एसएनबीएन सरकार शहर के मेयर के रूप में भेजा, प्रधानमंत्री बंगबंधु बेटी शेख हसीना जनता रहकर काम करने के लिए समर्पित कर रहे हैं ने कहा.

शहर के मेयर आज, मंगलवार दोपहर, सीएससी, 11 और 12 पर खलिशपुर कॉलेजिएट गर्ल्स स्कूल सभागार के निदेशक नहीं. हाशिए पर आबादी के वार्ड, कॉम्बो ने कहा पर मुख्य अतिथि भाषण दिया. कंबल की ओर से खुलना सिटी कॉर्पोरेशन के तहत सरकार की मानवीय सहायता कार्यक्रम, वितरित कर रहे हैं ।

Khalishpur थाना अवामी लीग के अध्यक्ष एमडी: बिलाल Nannu, महासचिव Monirul इस्लाम, बशर, सीएससी’bid, पार्षद मो: M. Moniruzzaman, स्थानीय अब्दुल Wadud, बेंच पार्षद परवीन Akter, सहित स्थानीय अवामी लीग के नेताओं और गणमान्य व्यक्तियों वर्तमान समय में.

शहर के मेयर तालुकडर अब्दुल खालिक के बाद, शहर के सोनदंगा बस टर्मिनल, कभी कभी बाल का तूफ़ान वितरण से मजदूरों के मुख्य मेहमान. इस सर्दी में आपूर्ति खुलना मटर संघ पहल के रूप में वितरित किया गया. मटर के संघ के श्रमिक नेताओं, श्रम संघ काजी नूरुल इस्लाम बाबी, महासचिव जाकिर हुसैन क्रांति के राष्ट्रपति, बैठक में भाग लिया.

पवित्र कुरान का अर्थ क्या है?

वह एक माँ का बेटा है । मैं उसे भीख माँगती हूँ. समाज की आंखों में कोई सम्मान नहीं है. गरिमा के बिना इस बूढ़े आदमी समाज में प्रेरणा का स्रोत बन गया है ।

मस्जिद में, वह पैसे बचाने के लिए पैसे की ১৩ हजारों दान कर दिया है । उन्होंने यह भी गांव में चर्चा की गई. यह जर्मन में एक लेख मुकदमा वाटसन कैसे संबंधित है, पुजारी और मिशनरी, इस्लाम को गले लगा लिया.

पत्नी के मृत chinetulla में विश्वास bagdanga गांव, jshar মণিরampur upazila. চিন साल पहले, वह बीमारी की मृत्यु हो गई । उन्होंने यह भी अस्तित्व के लिए विनती की. उसके पति की मौत के बाद, भिखारी देवी के पास ले गया ।

पांच पुराने महिलाओं. तुम शादी कर रहे हैं. हालांकि, पैगंबर (उर्फ) ने कहा: विश्वसनीय सूत्रों को प्रशंसा पत्र जोड़कर इस लेख को बेहतर बनाने में मदद करें. अपनी मां की संसद से जौतामिल में शाहनारा काम करता है.

वह दुनिया में सबसे खूबसूरत औरत है. अब आप के आसपास नहीं जा सकते. इस सप्ताह के आसपास अपने चलने के लिए भीख माँगती हूँ. क्या आप पीने से दूर अपने पेट रखें और बाकी बचा. वह मस्जिदों, मदरसा और इस्लामी पानी में जमीन पर पैसे दिए.

बगदम बाजार मस्जिद में एक हजार, झाल्ला मस्जिद, मैं मदरसा में एक हजार का भुगतान, एक हजार और पड़ोस ईदगाह में एक हजार. मैं कुछ भी नहीं करना चाहता, मैं इसे अपने मन को दे रहा हूँ. भगवान ने मुझे दे देंगे.

डंडी के दान छिपा हुआ था. हाल ही में, अपने दान के बारे में एक पोस्ट ‘प्रिय बाग facebook’नाम की एक फेसबुक आईडी से पुराने लोगों की छवियों के साथ दिया गया था. जब वह सूचित किया गया था, वह चर्चा करने के लिए आया था.

अपने पति की विरासत के पांच सदियों वेटॉय के देश में रह रहे हैं. वह विधवाओं की सरकार में कोई फायदा नहीं है. वह एक दस चावल कार्ड शाहनारा, पति, जो उसके पति को छोड़ दिया की बेटी का नाम था । आप कदम एक बार, स्थानीय महिला मेटाहा लेतिफा बेगम कटौती की गई है.

Leave a Comment