अद्भुत, अनन्य, डरावना, अजीब आदि की तरह

चन्दपाशा संघ के दक्षिणी रफीदी क्षेत्र में, बुबगंज उपजिला, बोरजा मीर (৬৫) दोपहर में मारा गया था. मंगलवार (জানুয়ারি Jan)घायल हो गया था में संघर्ष है कि दोपहर में हुई. घटना के बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए জনকে लोगों को हिरासत में लिया । Mouz अली MEEI का बेटा है, के एक ही क्षेत्र में ajahahar Mir.

बैरिसल मेट्रोपोलिटन पुलिस, हवाई अड्डे के पुलिस प्रमुख जाहिद बिन आलम, दक्षिण, स्पीड, गांव अल्ताफ, मीरा बेटा एस्प्रिट मीर 2 दिन पहले, बैरिसल शहर के गहरे नीले रंग साबुन कारखाने क्षेत्र, अल धारक की बेटी रुना बेगम, एक शादी पता है । उस दिन, रोना बेगम पिता के घर के ससुराल में आयोजित किया गया था.

मंगलवार को दूल्हे के घर दुल्हन पार्टी ৪৮ मेहमानों में आयोजित किया गया था । एक बिंदु पर मांस मेहमानों के साथ दीवारों और वार के केंद्र में कम है. बाद में, दोनों पक्षों ने संघर्ष में गिर गई और बोर के चाचा, अजहर मीर घायल हो गए और मर गया था ।

मामला पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया है. शरीर पाया और शेर ई बांग्ला मेडिकल कॉलेज अस्पताल के मुर्दाघर के लिए भेजा गया था । इस मामले में, कानून लागू किया जा रहा है, मामले दाखिल सहित.

कैटफ़िश जन्मे जुड़वां बच्चे में जुड़वां

मगुरा के सिर जुड़वां बेटियों के साथ पैदा होता है. गरीब किसान पलष मोलेर की पत्नी सोनाली बेगम मगुरा सदर उपजिला के जिले में पैदा हुआ था. मंगलवार को (जनवरी) बच्चे को शहर के मुख्यालय में नरक निजी अस्पताल में पैदा हुआ था । जहां निजी अस्पताल के डॉक्टर मसूद हक की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि बच्चे को स्वस्थ है । लेकिन उनकी माँ बीमार है. जन्म के बाद दो माताओं स्तनपान थे. हालांकि, वे एक बेहतर इलाज के बिना नहीं बचाया जा सकता है. दो माता पिता के लिए बच्चों की फास्ट बंगबंधु चिकित्सा विश्वविद्यालय या ढाका मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थानान्तरण, सलाह दी गई है । इस बीच, सीमांत किसानों, पा पलाश मोलाडा, भी नवजात शिशु की चिकित्सा और जीवन के बारे में चिंतित थे ।

उन्होंने कहा कि दो बच्चे दूसरे बच्चे थे । मैं एक छोटे से किसान हूँ. भगवान ने मुझे परीक्षण करने की उम्मीद नहीं की थी. डॉक्टर कहते हैं, वे उन्हें जिंदा रखने के लिए बेहतर उपचार की जरूरत है । तो मैं क्या मैं खर्च करने के लिए है ले जाने के लिए बर्दाश्त नहीं कर सकता । मैं अपने बच्चों को बचाने के लिए दिल के साथ सरकार से अपील करता हूं ।

( … फरीदपुर चीनी (फरीदपुर) फरीदपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल (फरीदपुर) के लिए लिया गया है. उन्हें अस्पताल के गानी और प्रसूति विभाग से छह सप्ताह के अस्पताल लेने की सलाह दी गई थी ।

उनके अनुसार, पालश ने अपनी पत्नी को ले लिया और मैगुरा में लौट आए. मंगलवार अचानक गोरा की शारीरिक स्थिति खराब हो गया था । वह तुरंत सामने अस्पताल रोड पर जहाना निजी अस्पताल के लिए रवाना किया गया था । बाद में दोपहर में, दो जुड़वां बेटियों सर्जरी के साथ पैदा हुए थे। बहुत से लोगों को बच्चों को उन पर एक नज़र रखना देखने के लिए क्लिनिक में एकत्र कर रहे थे. क्लिनिक के अधिकारियों को अपने घरों के लिए नवजात शिशुओं को ले लिया है यही कारण है कि । लेकिन पत्नी गोल्डन बेगम कि क्लीनिक में उपचार प्राप्त कर रहा है.

हुब्लिग नेता लुलु का कल्याण करना चाहता है

खुलना मेट्रोपोलिटन एबीसी समिति के सदस्य नजरुल इस्लाम लुलु हृदय रोग के कई, संक्रमित वर्तमान में वहाँ उपचार प्राप्त कर रहे हैं । खुलना मेट्रोपोलिटन शाखा से बांग्लादेश अवामी लीग के नेताओं । शहर के सभी नेताओं सहित शेख शाहजल हुसैन सुजान, अवामी लीग द्वारा बुलाई, और लोगों के कल्याण के लिए बुलाया. बयान में नेताओं के इलाज और दिलू की लंबी उम्र की मांग की.

Leave a Comment